छोटे बेटे रेयान के 17वें बर्थडे पर माधुरी दीक्षित का खास पोस्ट,बोलीं-''हर दिन उन चीजों के लिए तुम पर गर्व..भगवान का आशीर्वाद बना रहे बेटा''

3/9/2022 1:19:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित  ने अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को बखूबी संभाला है। उनके पति और दोनों बेटे लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। । वह सोशल मीडिया पर उनके साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वहीं 8 मार्च को माधुरी के छोटे बेटे रेयान 17 साल के हुए। इस मौके पर उन्होंने बेटे की फोटो पोस्ट की और उसके लिए खास मैसेज लिया। माधुरी ने इंस्टा पर बेटे रेयान और पति संग एक तस्वीर शेयर की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

तस्वीर में रेयान के लंबे बालों ने सबका ध्यान खींचा। इस तस्वीर को शेयर कर माधुरी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे डियर आज तुम 17 साल के हो गए यकीन करना बहुत मुश्किल है कि इतना वक्त गुजर गया। हर दिन मुझे उन सभी चीजों के लिए तुम पर गर्व होता है जो तुम्हें दुनिया को देते हुए देखती हूं। भगवान का आशीर्वाद बना रहे बेटा।

 छोटी से उम्र में किया ये नेक काम

माधुरी के छोटे बेटे रेयान ने कैंसर डे पर अपने बाल कैंसर सोसायटी को डोनेट कर दिए थे, जिस पर एक्ट्रेस को भी अपने लाडले पर नाज हुआ था। इस बात की जानकारी देते हुए माधुरी दीक्षित ने एक पोस्ट शेयर कर दी था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

उन्होंने बताया- 'कीमोथैरेपी के दौरान अपने बाल खोने वाले कैंसर पीड़ितों को देखकर रियान का दिल टूट गया था। जो भी कीमोथैरेपी से गुजरता है उसके बाल झड़ जाते हैं। इसलिए मेरे बेटे ने अपने बाल डोनेट किए। सभी हीरो टोपी नहीं पहनते….. लेकिन मेरा पहनता है। राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास शेयर करना चाहती हूं। पेरेंट्स होने के नाते हम उसके फैसले से रोमांचित है। साथ ही उन्होंने बताया कि गाइडलाइन के हिसाब से बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में बेटे को 2 साल लग गए।'

बता दें रेयान मुंबई के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढाई कर रहे है। वहीं माधुरी के बड़े बेटे की बात करें तो उनका नाम अरिन नेने हैं। 

Content Writer

Smita Sharma