ग्लोबल स्टार राम चरण KTLA मॉर्निंग शो में हुए शामिल, फिल्म RRR को लेकर कही ये बात

3/1/2023 12:47:43 PM

नई दिल्ली।  साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर की सफलता का जश्न मना रहा है। इन दिनों सुपरस्टार ऑस्कर में शामिल होने के लिए अमेरिका पहुंचे हुए हैं। जहां वह सैम रुबिन के साथ KTLA एंटरटेनमेंट्स के मॉर्निंश शो में शामिल हुए हैं। इस दौरान वह ब्राउन और व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी डैशिंग लगे। यहां उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बातचीत की। 

अभिनेता ने बताया कि वह कैसे खुश और गौरवान्वित हैं कि 85 वर्षों के बाद, भारतीय सिनेमा को पश्चिम से उचित स्वीकार्यता मिल रही है और कैसे वह दुनिया के विभिन्न हिस्सों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्साहित हैं। राम चरण ने सबसे पॉपुलर गाने नातू नातू के बारे में बात करते हुए कहा कि यह गाना बहुत खूबसूरत सॉन्ग है, और रिहर्सल के बारे में सोचकर उनके घुटने अभी भी कैसे लड़खड़ाते हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा, "यह इन दो लोगों के सौहार्द के बारे में है। यह भारत में उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई के बारे में थोड़ा सा है। मुझे लगता है कि इसने कई तरह से कई लोगों की भावनाओं को छुआ है।”राम चरण ने इस सफलता का श्रेय अपने निर्देशक एसएस राजामौली को दिया और सबसे प्रतीक्षित ऑस्कर के बारे में बात करते हुए, राम चरण ने कहा, "मैं सिर्फ शो में एक अतिथि बनना चाहता था और अब नामांकित होने के कारण, मैं उस महिला को घर वापस ले जाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

बता दें कि, फिल्म आरआरआर के गाने के गाने नाटू-नाटू को दुनियाभर से प्यार मिल रहा है और इसे काफी ज्यादा पसंद किया गया है। गाने को पहले ही ग्लोबल अवार्ड से बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के अवार्ड से नवाजा जा चुका है। वहीं, अब गाने को ऑस्कर में भी नोमिनेट किया गया, जहां सभी को इसके विजेता बनने का इंतजार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News