Oscars 2023: ऑस्कर पार्टी में Deepika Padukone ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस के उड़े होश

3/13/2023 4:32:09 PM

नई दिल्ली। इस वक्त हर इंडियन्स के लिए गर्व की बात है कि इस बार 95वें अकैडेमी अवॉर्ड्स में भारत ने अपना डंका बजाया। इतिहास रचते हुए भारत ने एक नहीं बल्कि दो अवॉर्ड्स अपने नाम किए। जी हां, एक तरफ जहां गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने ऑस्कर अपने नाम किया, तो वहीं RRR के 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड। 

 

 

वहीं ऑस्कर अवॉर्ड में बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण प्रेजेंटर की भूमिका में दिखीं। यहां उन्होंने अपनी मौजूदगी से शो में चार चांद लगा दिए। एक्ट्रेस ऑल-ब्लैक अटायर में स्टविंग लग रही थी। सोशल मीडिया पर उनका यह रॉयल लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं अब दीपिका का ऑस्कर पार्टी का नया लुक सामने आया है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। पर्पल फैदर आउटफिट, ब्लैक ग्लव्स में में दीपिका बेहद ग्लैमिरस लग रही हैं। 

 

मंच पर स्पीच देते वक्त बार-बार रुकीं Deepika
ऑस्कर के मंच पर सिंगर काल भैरव और हालु सिप्लिगंज ने 'नाटू नाटू' गाने पर लाइव परफॉर्मेंस भी दी। वहीं इस परफॉर्मेंस की अनाउंसमेंट करने के लिए दीपिका पादुकोण स्टेज पर आई। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

वीडियो में दीपिका जैसे हीं नाटू नाटू सॉन्ग का जिक्र करती हैं, पूरा ऑडिटोरियम तालियों से गूंज उठता है। हूटिंग की वजह से दीपिका बार-बार स्पीच देते हुए रुक रहीं थी। विदेशी जमीन पर भारतीय सॉन्ग को इतना सपोर्ट मिलता देख, फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। हर भारतीय के लिए यह गर्व की बात है कि।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News