स्‍टार प्‍लस के बहुप्रतीक्षित शो तेरी मेरी डोरियां की सामने आई झलक, प्रोमो हुआ लॉन्च

12/30/2022 3:39:32 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। स्टारप्लस का अपकमिंग शो 'तेरी मेरी डोरियां' अपने दिलचस्प और आकर्षक ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही सुर्खियां में रहा है। इस अपकमिंग शो को लेकर दर्शक अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नही कर पा रहे जो अपनी रिलीज से सिर्फ एक हफ्ता दूर है। ऐसे में दर्शकों को एंटरटेन करने और शो के लिए उनकी प्रत्याशा को बढ़ाते हुए, मेकर्स ने शो का एक और नया प्रोमो रिलीज किया है।

'तेरी मेरी डोरियां' का यह नया प्रोमो हमें इसकी अलग अलग प्रेम कहानियों की बारीकियों से रूबरू कराता है। प्रोमो किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लग रहा है और इसमें शो को लेकर उत्साह बढ़ाने के लिए सबकुछ है। हमें पंजाब की धरती से निकली एक कहानी से परिचित कराने के बाद, यह मोंगा सिस्टर्स की प्यारी मां के सीन्स के साथ शुरू होता है, जो अपनी बेटियों की शादी एक अमीर और बड़े परिवार में करवाना चाहती हैं। हम सीरत की स्वाभिमानी, आकर्षक बहन साहिबा को देखते हैं, जो अमीरों को इम्प्रेस करने के लिए अपनी मां की जरूरतों पर सवाल उठाती है। दूसरी तऱफ, लुधियाना का संपन्न परिवार, बराड़ है, जिसके तीनों बेटे एक दूसरे से बहुत अलग हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

प्रोमो में हम देखते हैं कि अंगद खूबसूरत सीरत की तरफ खिच रहा है, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर है.... गैरी, अंगद के कजिन की नजर सीरत पर है और वह उसे लुभाने की कोशिश करता है।

उसी समय, अंगद और साहिबा में ईगो क्लैस होता है, और वे एक-दूसरे को नापसंद करने लगते हैं। लेकिन क्या भाग्य अपना खेल खेलेगा, और असंभावित जोड़ों को एक साथ लाएगा?... क्या ब्रार ब्रदर्स और मोंगा सिस्टर्स का जीवन एक लवली मेस में उलझ जाएगा, जो उनके परिवार के सदस्यों के समय पर हस्तक्षेप से और भी दिलचस्प हो जाएगा?

शो के दिलचस्प किरदारों की अलग-अलग शख्सियतों से हमारा परिचय कराने से लेकर शो की उभरती प्रेम कहानियों को देखने के लिए हमारी उत्सुक्ता को बढ़ाने तक, प्रोमो में वह सब कुछ शामिल है जिसे हम शो को मिस नहीं कर सकते।

तो स्टार प्लस पर तेरी मेरी डोरियां देखने के लिए हो जाइए तैयार जो 4 जनवरी से शाम 7 बजे टेलीकास्ट होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News