धूमधाम से श्वेता को अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए मंदिर रवाना हुए आदित्य,सामने आईं उदित नारायण की बहू

12/1/2020 5:06:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे और 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरूआत करने जा रहे हैं। आदित्य आज यानि 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी करने वाले हैं।

कपल मंदिर में सात फेरे लेगा। हाल ही में श्वेता आदित्य की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में आदित्य धूमधाम से श्वेता को अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए मंदिर रवाना होते दिख रहे हैं।

इस दौरान आदित्य ढोल की बीट पर नाचते नजर आ रहे हैं।

लुक की बात करें तो आदित्य गोल्डन एंब्रॉयडरी के ऑफ व्हाइट शेरवानी में जच रहे हैं। इसके साथ आदित्य ने ग्रीन कलर की मोतियों की माला पहन रखी है।  तस्वीर में उदित नारायण भी नजर आ रहे हैं।

उदित नारायण के चेहरे पर बेटे की शादी की खुशी साफ झलक रही है। इसके अलावा उदित नारायण की होने वाली बहू यानि श्वेता अग्रवाल की भी तस्वीर सामने आई है।

श्वेता सिल्वर कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। कोरोना वायरस की वजह से आदित्य-श्वेता की शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल होंगे लेकिन इसके बाद ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन किया जाएगा।


शादी के बाद आदित्य और श्वेता एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। इन रिसेप्शन में आने के लिए आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma