Haldi Ceremony Pictures: धूमधाम से शुरु हुआ ''दिव्य-दृष्टि'' फेम एक्ट्रेस सना सैयद का प्री वेडिंग फंक्शन, हल्दी में सराबोर दिखा कपल

6/22/2021 2:39:21 PM

मुंबई: सीरियल दिव्य-दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद 25 जून को बाॅयफ्रेंड  इमाद शम्सी संग निकाह रचाएंगी। कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं। जहां 23 जून को सना सैयद की मेहंदी की सेरेमनी है। वहीं आज यानि 22 जून को उनकी हल्दी सेरेमनी हुई। हल्दी सेरेमनी में सना येलो कलर के सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

उन्होंने खुद को फूलों से बनी ज्वेलरी से सजाया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर येलो एंड रेड कलर के फूलों से बना दुपट्टा लिया है। वहीं उनके होने वाले दुल्हे की बात करें तो वह व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखे।

हल्दी सेरेमनी में उनके दोस्त और कोस्ट अध्विक महाजन वाइफ नेहा और एक्ट्रेस नायरा बनर्जी ने खूब धमाल मचाया।

तस्वीरों में कपल हल्दी से सराबोर नजर आ रहा है। ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ये सना और इमाद शम्स लंबे समय से एक -दूसरे को जानते हैं हालांकि उनका रिलेशन पिछले साल  ही शुरू हुआ।इमाद संग अपनी लव स्टोरी के बारे में सना ने बताया था। उन्होंने कहा था- इमाद और मैं एक ही कॉलेज में थे।

हमारा कॉमन फ्रेंड ग्रुप था।  हम एक-दूसरे को लगभग आठ साल से जानते थे, हालांकि मैंने हमारे बारे में कभी नहीं सोचा था। मेरे शो लॉकडाउन की लव स्टोरी के खत्म होने के बाद इमाद और मैं मिलने लगे। हम एक-दूसरे के प्यार में पड़े और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी। 

वर्क फ्रंट पर सना ने शो स्पिल्टिस्विला से अपना करियर शुरू किया। शो दिव्य-दृष्टि से उन्हें नेम-फेम मिला। सना ने मोहित मलिक के साथ लॉकडाउन की लव स्टोरी में भी काम किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma