Salman के सेट पर लड़कियों के लिए है ये रूल, पहनने पड़ते हैं ऐसे कपड़े, Palak ने किया खुलासा

4/13/2023 10:35:27 AM

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी जान से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर लड़कियों के लिए सलमान खान ने क्या रूल बना रखे हैं, इस बात का खुलासा पलक ने हाल ही में किया है। 

 

पलक ने बताया सलमान का रूल
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने बताया है कि पहली बार सलमान खान के साथ काम नहीं कर रही हैं। इससे पहले वह अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। इस फिल्म में सलमान और उनके बहनोई आयुष शर्मा के नजर आए थें। इसके अलावा पलक ने सलमान के बनाए रूल को लेकर भी खुलासा किया जो उन्होंने सेट पर सभी फीमेल क्रू मेंबर्स के लिए बनाए थे।

पलक तिवारी से सवाल किया गया कि क्या फिल्म में कास्ट किए जाने पर उनकी मां रोने लगी थी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- मेरी मां रोई नहीं थी और ये एक अच्छी बात है। वह काफी शांत थीं, क्योंकि उन्हें पता था कि मैं सलमान सर के सेट पर हूं। हर मां का होता है कि क्या कपड़े पहने हैं। थोड़ा अपने आप को ढको, हर देसी मां की तरह मेरी मां भी हैं।"  

एक्ट्रेस ने बताते हुए कहा कि- "जब मैं सलमान सर के साथ अंतिम में काम कर रही थी, तो मुझे नहीं लगता है कि ये बात लोगों को पता होगी। उनका एक रूल था कि सेट पर हर लड़की की नेकलाइन ऊपर होनी चाहिए। सभी लड़कियां कपड़ों से पूरी तरह कवर्ड होनी चाहिए।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
बता दें कि, सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में पलक के अलावा  पूजा हेगड़े, वेंकटेश, शहनाज गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम जैसे सितारे नजर आएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।ो 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News