दीपिका के सामने लड़की ने रणबीर को कहा I love you, फिर हुआ कुछ ऐसा

11/17/2019 3:03:18 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है और उन्होंने इसे यादगार और असाधारण बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस जोड़े ने 14 और 15 नवंबर को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर और पंजाब के अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। इस दौरान तिरुपति मंदिर जाने के दौरान रणवीर और दीपिका का सामना एक ऐसे फैन से हुआ जिसने रणवीर को ‘आई लव यू’ कह दिया। जिस पर दीपिका ने कुछ ऐसा कह दिया कि सब हंसने लगे। 

इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में,  जब एक फैन ने अपने फैवरेट कपल को मंदिर में पहुंचते देखा, तो अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पाया और रणवीर से आई लव यू बोल दिया।

इस पर दीपिका ने जवाब दिया "लेकिन वह मुझसे ज्यादा प्यार करता है", दीपिका की इस हाज़िर जबाबी से सब हंस जाते हैं। इसके बाद फैन ने रणवीर को ‘आई लव यू भैय्या’ भी कहा।

 

View this post on Instagram

Fan - I love you madam 😍😍😘😘❤❤ . . . . #deepveer #deepikapadukone #ranveersingh #deepika #ranveer #aliabhatt #ranbirkapoor #sunnyleone #akshaykumar #salmankhan #shahrukhkhan #katrinakaif #jacquilinefernandez #parineetichopra #kartikaaryan #saraalikhan #vickykaushal #sonamkapoor #hrithikroshan #tigershroff #shilpashetty #Anushkasharma #shraddhakapoor #shahidkapoor #tapseepannu #love #iloveyou #bollywood #actress

A post shared by deepikaranveerpadukone (@ranveer.deepikaa) on

दीपिका और रणवीर ने शादी की सालगिरह की खुशी में तिरुपति दर्शन की फोटो शेयर की थीं। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं और इस मौके पर भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने गए। सभी के प्यार, दुआओं और बधाईयों के लिए शुक्रिया"

Edited By

Akash sikarwar