दीवानगीः गर्ल फैन ने अपनी गर्दन के नीचे गुदवाया शहनाज गिल के नाम का टैटू, बोली- मेरी जिंदगी बन गई है

2/13/2022 11:07:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने अपने दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आज उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। बिग बॉस में उनकी सिद्धार्थ शुक्ला संग जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। हालांकि घर के बाहर भी लोगों ने सिडनाज की जोड़ी को खूब प्यार दिया, लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज अकेली रह गईं। उन्हें खोने के बाद एक्ट्रेस बड़ी मजबूती के साथ जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं। वहीं शहनाज को फैंस का भी भरपूर सपोर्ट और प्यार मिला है।

 

इसी बीच एक फैन ने अपना प्यार जाहिर करने का एक नया तरीका ढूंढा है। उसने अपनी गर्दन के नीचे पर शहनाज के नाम का एक टैटू गुदवाया है।

 

दरअसल, इस फैन ने टैटू गुदवाने का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि इस गर्ल फैन ने अपने चेस्ट और गर्दन के बीच वाली जगह पर शहनाज का नाम लिखवाया है। साथ ही एक ताज भी बनवाया। वीडियो पोस्ट करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, ''मैं तुमसे वादा करती हूं कि हमेशा प्यार करूंगी। शहनाज गिल मैं हमेशा सपोर्ट करूंगी। आज लाइफ टाइम के लिए तुम्हारा नाम लिख लिया #ShehnaazGill ये नाम #BB13 से शुरू हुआ था और अब मेरी जिंदगी बन गई है। तुम्हारी नेपाली फैन.... क्वीन सना।'' 

 


शहनाज की फैन के इस पोस्ट पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News