स्कूटी  चलाते समय पापा की परी ने किया गजब का कारनामा,कार सामने आते ही की ऐसी हरकत,इंटरनेट पर छाया वीडियो

11/14/2022 3:48:30 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन लड़कियों के तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो चर्चा में आ जाते हैं। इन वीडियोज में लड़कियां कुछछ ऐसी हरकतें करते हुए दिखाई देती हैं, जिनसे दूसरे को परेशानी भी होती है और उनका मजाक भी बन जाता है। अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें पापा की परी ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्कूटी चलाते हुए बीच सड़क पर चली जा रही है।सड़क के बीचोबीच वह धीमी रफ्तार में जा रही है। लड़की आगे जाकर स्कूटी की स्पीड कम करने की जैसे ही कोशिश करती है, तभी एक कार उसके सामने से गुजरती है। लड़की की स्कूटी में ब्रेक नहीं लग पाता और वो स्कूटी लेकर कार में भिड़ जाती है।ऐसा लगता है कि वह ब्रेक लगाने के लिए हैंड ब्रेक का नहीं, बल्कि अपने पैरों का इस्तेमाल कर रही है।

यह क्लिप 5 नवंबर को इंस्टाग्राम हैंडल mr.khansab06 से शेयर किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस तरह से ब्रेक लगाने वालों को टैग करें।  सैकड़ों की संख्या में यजूर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि हैंड ब्रेक नहीं भाई लेग ब्रेक है वो..।

वहीं दूसरे ने लिखा- कार वाले की गलती थी... कोई किछ नहीं बोलेगा दीदी को। इसी तरह से तमाम यूजर्स ने महिला की ड्राइविंग स्किल पर चुटकी ली। आप क्या कहना चाहेंगे इस पर कमेंट सेक्शन में बताएं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asif Khan (@mr.khansab06)

Content Writer

Smita Sharma