जब जिराफ ने टूरिस्ट से छीन लिया खाना, देखें दिलचस्प तस्वीरें

4/15/2018 11:41:25 AM

मुंबई: ब्रिटेन के एक कपल के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया। दरअसल, ब्यूडले शहर में वेस्ट मिडलैंड सफारी जू में पति-पत्नी घूमने पहुंचे। लेकिन जू में पहुंचे पति-पत्नी जब सफारी पर निकले तो उसी दौरान एक जिराफ उनकी ओर बढ़ा और फिर उसने उनके पास रखे खाने को लेने की कोशिश की। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वो सैलानी जोड़ा जब जिराफ के पास पहुंचा तो उन्होंने जिराफ को कुछ खिलाया नहीं। एेसे में भूखा जिराफ खाने से भला परहेज कैसे कर सकता था।

 

 

जिराफ ने मौका मिलते ही कार की आगे वाली खिड़की यानी कि ड्राइवर की दूसरी तरफ पर बैठी महिला की ओर अपना मुंह डालने की कोशिश की। जिराफ को गाड़ी के अंदर मुंह डालता देख पति-पत्नी बेहद सहम गए। उन्होंने कार का शीशा भी ऊपर करने की कोशिश की लेकिन उसमें नाकामयाब रहे। जिससे उनकी कार की खिड़की का शीशा भी टूट गया। हालांकि जिराफ ने बिना किसी को नुकसान पहुंचाए अपना खाना ले लिया।

 

 

ये सारी तस्वीरें वहां लगे कैमरों में कैद हुईं। घटना के बाद जू-कीपर पहुंचे और उन्होंने पाया कि जिराफ को चोट नहीं लगी है। कार में सवार महिला ने कहा, "यह बहुत अच्छी बात रही कि जिराफ को कुछ नहीं हुआ। कार का कांच टूटा, वह मामूली बात है।"

 

Punjab Kesari