परिवार संग CM भगवंत मान और उनकी पत्नी से मिलने पहुंचे गिप्पी, सिंगर के छोटे बेटे गुरबाज को गोद में उठा नई दुल्हन ने दिए पोज

7/17/2022 3:09:58 PM

मुंबई: कॉमेडियन और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 7 जुलाई को दूसरी शादी रचाई। भगवंत मान ने चंड़ीगढ़ में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच डॉ. गुरप्रीत कौर संग लावां फेरे लिए। शादी के कुछ समय बाद यह कपल श्री हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुआ था। वहीं अब न्यूली वेड कपल से मिलने सिंगर गिप्पी गरेवाल पहुंची। इस दौरान उनकी पत्नी रवनीत गरेवाल, तीनों बेटे गुरफतेह, गुरबाज और एकोमकर ग्रेवाल थे।

गिप्पी गरेवाल ने इस मुलाकात की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो सीएम भगवंत मान व्हाइट कुर्ते और ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर पगड़ी बांध रखी है। वहीं उनकी पत्नी रेड सूट में खूबसूरत दिख रही हैं।

मांग टीका, गोल्ड नेकलेस, चूड़ियां न्यूली ब्राइड के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। गुरप्रीत ने अपने सिर को दुपट्टे से कवर किया है। जहां कुछ तस्वीरों में कपल गिप्पी गरेवाल की पूरी फैमिली के साथ पोज दे रहा है।

वहीं एक तस्वीर में गुरप्रीत गिप्पी के छोटे बेटे गुरबाज को गोद में उठाए मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके पास में सीएम खड़े हैं जिनके चेहरे पर भी बड़ी सी मुस्कान है।

तस्वीरें शेयर कर गिप्पी गरेवाल ने लिखा-'माननीय मुख्यमंत्री @bhagwantmann1 जी और डॉ गुरप्रीत कौर जी को वैवाहिक जीवन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। वाहेगुरु हमेशा आशीर्वाद देते रहें और आपको एक समृद्ध वैवाहिक जीवन दें 🙏एकोम और शिंदा खुश हैं क्योंकि आपने उन्हें खेलों के लिए प्रेरित किया। गुरबाज को डाॅग्स का काफी शौक है और वह आपके पालतू कुत्तों को बहुत मिस कर रहे हैं। मेरे और मेरे परिवार के लिए आपके इस तरह के इशारे के लिए मैं धन्यवाद करता हूं।' फैंस इन तस्वीरों काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma