जॉर्जिया एंड्रियानी ने लगाई इंटरनेट पर आग, क्रूज पार्टी की कातिलाना तस्वीरें हुई वायरल

4/12/2022 5:20:26 PM

नई दिल्ली। जॉर्जिया एंड्रियानी जिसने हमेशा अपने शानदार व्यक्तित्व और आकर्षक लुक से हमारे दिलो की धड़कन को बढ़ाया है,अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक शांतिपूर्ण सूर्यास्त को देखते हुए क्रूज से पोज देते हुए कई तस्वीरें डालीं, जिससे हम उसकी सुंदरता के लिए पागल हो गए।जॉर्जिया जो अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है, ने अपने सभी प्रशंसकों को अपनी शानदार तस्वीरें अपलोड करके प्रशंषको को एक सुन्हेरा तोफा दिया है| 

 

क्रूज के माध्यम से गोवा की अपनी  यात्रा का आनंद लेने वाली जियोर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है और अभिनेत्री हमेशा की तरह कातिलाना दिख रही है। जॉर्जिया ने समुद्र के नज़ारे के चारों ओर पोज़ देते हुए तस्वीरें साझा की, जहाँ अभिनेत्री ने एडिडास के लंबे मोजे और सफेद स्नीकर्स के साथ एक सफेद मिनी फुल स्लीव क्रॉप टॉप पेयर के साथ प्रिंटेड मिनी हॉट शॉर्ट्स का विकल्प चुना। जिस चीज ने हमारी आंखों को पकड़ा, वह थी उसके जूतों पर पर्शियन कैट प्रिंट। एक्ट्रेस ने वेवी कर्ल्स के साथ अपने बालों को खुला रखा और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। इस टैलेंटेड डीवा के पोज काफी खूबसूरत हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने उन्हें "Sail away with me " के रूप में कैप्शन दिया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

 

अभिनेत्री ने एक और वीडियो साझा किया जिसमे वे हम सभी को सम्नदर का नज़ारा दिखा रही है, हम वाकई में यह समज नहीं पा रहे हु की हमे अभिनेत्री पे ध्यान देना चाहिए या फिर समुन्दर के नज़ारे पे|  हम कह सकते हैं कि जो भी हो,जॉर्जिया हर लुक को निखार सकती है और अपने सभी प्रशंसकों को अपने चकाचौंध भरे पोज़ और लुक्स से दीवाना बना देती है। प्रशंसक इस सुंदरता की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए और उनके पूरे कमेंट सेक्शन को दिल और आग के इमोटिकॉन्स से भर दिया।

 

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को हाल ही में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ "लिटिल स्टार" गाने में देखा गया था। अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत "वेलकम टू बजरंगपुर" से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री एक संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी, जिसकी बारीकियों का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News