Giorgia Andriani और मिस्टर Faisu की केमिस्ट्री का वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें

3/25/2022 5:59:20 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी अदाओ से  लोगो का दिल हमेशा घायल कर दिया है। जॉर्जिया अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी दिल भेला देने  वाली तस्वीरों और आकर्षित वीडियो पोस्ट करते उनको अपनी और आकर्षित करती है। अभिनेत्री ने हाल ही में इंटरनेट सेंसेशन फैसू के साथ ट्रेंडिंग डायलॉग्स में से एक डायलाग पर रील बनायीं है । जो हमें उनके प्यारे जोड़ी पर हंसा रहा है। दोनों ने ऊअनातवा पर अपने आखिरी डांस वीडियो पर दर्शकों की भारी सराहना प्राप्त की थी|   इस बार यह जोड़ी एक मजेदार वीडियो के साथ वापस आई है जिसे देख कर हम हमारी हस्सी रोक नहीं पा रहे | जॉर्जिया, निश्चित रूप से जानती है कि अपने सोशल मीडिया पर अपनी अद्भुत रीलों के माध्यम से स्वाभाविक रूप से लोगो को अपनी और कैसे दीवाना करना है।

 

जॉर्जिया ने अपने सोशल मीडिया पर फ़ैसू के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे पहले प्रसिद्ध गीत 'ए क्या में बोलू' पर अभिनय करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर फ़ैसू जवाब देता है और कहता है "बोलो जुबान केसरी।" अभिनेताओं ने एक और वीडियो शेयर किया जहा जॉर्जिया बोलती है दीपिका का लोकप्रिय डाईलोग की एक और मिनिट रुकी तोह मुझे तुमसे प्यार हो जायेगा जिसपर फेसु कहते है "तो करना किस्सने रोका है" वीडियो देखने में इतना मजेदार लगता है कि यह प्रतिभाशाली डिवा फैसू को उसके जवाब पर जो प्रतिक्रिया देती है वह निश्चित रूप से हमारा दिल चुरा रही है। वीडियो के लिए, जॉर्जिया ने बहुत ही सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण लग रही थी क्योंकि उसने बैलन स्लीव्स वाला एक ब्लेज़र टॉप को चुना, जिस पर काले स्वीटपैंट और बालों को एक पोनीटेल में बांधा गया था, जिससे अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा सुन्दर लग रही थी।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में डेब्यू कैरोलीन कामाक्षी सीरीज से किया था। वह रूप तेरा मस्ताना में मीका सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। वह अब जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाती नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News