GHKKPM: आखिरी समय में एकदूसरे से गिले शिकवे दूर करेंगे सई-विराट, प्लेन के धमाके से थम जाएंगी सांसें

6/26/2023 4:16:54 PM

नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' अब अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है। शो में जल्द ही नए किरदारों के साथ नई कहानी शुरू होने वाली है। ऐसे में दर्शक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सई और विराट का आखिरी लम्हा कैसा होने वाला है, दोनों के दिलों में बहुत से मलाल हैं लेकिन इन लास्ट मोमेंट में वह एकदूसरे जी भरके देखना चाहते हैं।

 

सई और विराट का आखिरी समय नजदीक 
सीरियल में आतंकवादियों ने सई के गले में टाइमबॉम्ब लगा दिया है,इससे घबराहट के मारे वह बेहोश हो गई है। वहीं विराट जब  सभी आंतकियों का खात्मा करके सई के पास पहुंचता,तब तक सई के ऊपर बम फिट कर दिया जाता है। सई की हालत देखकर विराट को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि वह कैसे इस मुसीबत से बाहर निकले।

 

एकदूसरे को जी भरकर देखना चाहते हैं सैराट
विराट सई के शरीर पर लगी बम किट को डिफ्यूज करने की कोशिश करता है लेकिन फिर रुक जाता है कि कहीं डिफ्यूज करने के चक्कर में बम फट न जाए। विराट फोन करके प्लेन में बम स्कॉर्ड भेजने के लिए कहता है, लेकिन तब तक मामला बिगड़ जाता है। ऐसे में विराट को पक्का हो जाता है कि अब कुछ नहीं किया जा सकता और वह अपनी सई को अकेले छोड़कर नहीं जाता है। अपने आखिरी पलों में सई और विराट एक दूसरे को जी भरकर देखना चाहते हैं। 

 

शुरू होगी सवि की कहानी
सई को जब होश आता है तो वह विराट को देखकर रोने लगती है। यहां दोनों एकदूसरे को गले से लगाते हुए अपने प्यार का इजहार करेंगे। इन्ही सब के बीच एक भंयकर धमाके में पूरा प्लेन उड़ जाता है और सब कुछ खत्म हो जाता है। शो अब 20 साल का लीप लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में देखना होगा कि सवि की कहानी को दर्शक सई और विराट जितना पसंद करेंगे या नहीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News