भयंकर हादसा:धू-धू कर जल उठी गुम है किसी के प्यार में फेम यामिनी मल्होत्रा की चलती कार, बाल-बाल बचीं एक्‍ट्रेस

8/11/2021 1:48:00 PM

मुंबई: सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम अभिनेत्री यामिनी मल्होत्रा के लिए मंगलवार की रात किसी भंयकर सपने जैसी रही। दरअसल, एक दुर्घटना में यामिनी मल्होत्रा की चलती कार में आग लग गई। जब ये हादसा हुआ उस वक्त एक्ट्रेस कार में ही सवार थीं हालांकि इस दुर्घटना में यामिनी तो बाल बाल बच गईं।

आग की लपटों को बढ़ता देख वह तुरंत ही अपनी गाड़ी से नीचे उतर गईं। जैसे ही वह कार से निकली तो देखते ही देखते आग की लपटें इतनी बढ़ गई कि उनकी गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

यामिनी ने एक  मीडिया चैनल से बातचीत में इस भयानक हादसे के बारे में बताया। उन्होंने कहा-'मैं अपने रोज के दिनों की तरह ही मंगलवार की रात को भी ड्राइव के लिए निकली थी। जुहू के बाद मैं लोखंडवाला की तरफ मैं जा रही थी।

मैंने अपने इंस्टाग्राम पर मस्ती करते हुए तस्वीरे भी शेयर की लेकिन जैसे ही मैंने गाड़ी चलाना शुरू किया। मैंने देखा बोनट में से धुआं उठ रहा है। मैं कुछ भी समझ पाती उससे पहले ही आग की लपटे तेज हो गईं। ये सब बहुत भयानक था और इतनी तेज से आग फैली की मैं हैरान रह गई।'

यामिनी ने आगे कहा- 'वहां के कुछ लोगों ने उनकी मदद की और वो गाड़ी से बाहर निकलीं।मैं अपनी कार को बचाने के लिए कुछ भी नहीं कर पाई। उस वक्त बस मैं यही सोच रही थी कि अगर मैं कार में होती उस वक्त तो क्या होता। मैं इसे सोचकर ही पूरी तरह से कांप जाती हूं।'

इस हादसे के बाद तुरंत ही पुलिस स्टेशन गईं और उन्होंने इस दुर्घटना की रिपोर्ट की।  एक टीम उनके साथ स्पॉट पर तो पहुंची लेकिन तब तक यामिनी की कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। वहां पर सिर्फ लोहे का मलबा था। यामिनी ने कहा- अपनी कार को अपनी आंखो के सामने इस तरह से जलता देखना मेरे लिए बहुत ही दुख वाली बात थी लेकिन मैं इस बात के लिए भगवान की बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे बचा लिया।

बता दें कि यामिनी इन दिनों गुम है किसी के प्यार में नजर आ रही हैं। शो में वह शिवानी चव्हाण की भूमिका निभा रही हैं। गुम है किसी के प्यार में इंडियन टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। ये टीवी के टॉप 5 शोज में शामिल है।
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma