भयंकर हादसा:धू-धू कर जल उठी गुम है किसी के प्यार में फेम यामिनी मल्होत्रा की चलती कार, बाल-बाल बचीं एक्‍ट्रेस

8/11/2021 1:48:00 PM

मुंबई: सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम अभिनेत्री यामिनी मल्होत्रा के लिए मंगलवार की रात किसी भंयकर सपने जैसी रही। दरअसल, एक दुर्घटना में यामिनी मल्होत्रा की चलती कार में आग लग गई। जब ये हादसा हुआ उस वक्त एक्ट्रेस कार में ही सवार थीं हालांकि इस दुर्घटना में यामिनी तो बाल बाल बच गईं।

PunjabKesari

आग की लपटों को बढ़ता देख वह तुरंत ही अपनी गाड़ी से नीचे उतर गईं। जैसे ही वह कार से निकली तो देखते ही देखते आग की लपटें इतनी बढ़ गई कि उनकी गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

PunjabKesari

यामिनी ने एक  मीडिया चैनल से बातचीत में इस भयानक हादसे के बारे में बताया। उन्होंने कहा-'मैं अपने रोज के दिनों की तरह ही मंगलवार की रात को भी ड्राइव के लिए निकली थी। जुहू के बाद मैं लोखंडवाला की तरफ मैं जा रही थी।

PunjabKesari

मैंने अपने इंस्टाग्राम पर मस्ती करते हुए तस्वीरे भी शेयर की लेकिन जैसे ही मैंने गाड़ी चलाना शुरू किया। मैंने देखा बोनट में से धुआं उठ रहा है। मैं कुछ भी समझ पाती उससे पहले ही आग की लपटे तेज हो गईं। ये सब बहुत भयानक था और इतनी तेज से आग फैली की मैं हैरान रह गई।'

PunjabKesari

यामिनी ने आगे कहा- 'वहां के कुछ लोगों ने उनकी मदद की और वो गाड़ी से बाहर निकलीं।मैं अपनी कार को बचाने के लिए कुछ भी नहीं कर पाई। उस वक्त बस मैं यही सोच रही थी कि अगर मैं कार में होती उस वक्त तो क्या होता। मैं इसे सोचकर ही पूरी तरह से कांप जाती हूं।'

PunjabKesari

इस हादसे के बाद तुरंत ही पुलिस स्टेशन गईं और उन्होंने इस दुर्घटना की रिपोर्ट की।  एक टीम उनके साथ स्पॉट पर तो पहुंची लेकिन तब तक यामिनी की कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। वहां पर सिर्फ लोहे का मलबा था। यामिनी ने कहा- अपनी कार को अपनी आंखो के सामने इस तरह से जलता देखना मेरे लिए बहुत ही दुख वाली बात थी लेकिन मैं इस बात के लिए भगवान की बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे बचा लिया।

PunjabKesari

बता दें कि यामिनी इन दिनों गुम है किसी के प्यार में नजर आ रही हैं। शो में वह शिवानी चव्हाण की भूमिका निभा रही हैं। गुम है किसी के प्यार में इंडियन टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। ये टीवी के टॉप 5 शोज में शामिल है।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News