Pictures: टीवी की संस्कारी बहू पत्रलेखा ने उतारा शर्मो हया का पर्दा, बिकिनी पहन पूल में लगाई आग

9/7/2021 3:07:00 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो पर्दे पर तो ट्रेडिशनल लुक और संस्कारी बहू के  करेक्टर में नजर आती हैं। हालांकि रियल लाफ में वह काफी ग्लैमरस होती हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' की पत्रलेखा यानि ऐश्‍वर्या शर्मा हैं। सीरियल में वह विराट चौहान (नील भट्ट)  की एक्स गर्लफ्रेंड और उसके भाई की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। शो में ऐश्‍वर्या शर्मा  को अक्सर साड़ियों में देखा गया लेकिन रियल लाइफ में वे ग्लैमरस और बोल्ड हैं।

इस बात का अंदाजा आपको उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट को देखने के बाद लग जाएगा। इंस्‍टाग्राम पर ऐश्‍वर्या शर्मा की कई द‍िलकश तस्‍वीरें मौजूद हैं। वहीं अब उनकी कुछ बिकिनी लुक में भी तस्वीरें सामने आईं हैं।

ऐश्‍वर्या कुछ वक्‍त पहले गोवा घूमने गई थीं और यहां उन्‍होंने खूब हॉटनेस का जादू चलाया था। लुक की बात करें तो वह ब्लैक बिकिनी में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

वह पूल किनारे चिल करती नजर आई थीं तो एक तस्‍वीर में वह बिकिनी पहनकर पूल में पैर डालकर बैठी थीं। एक तस्‍वीर में वह अपनी बैक दिखाती नजर आई थीं। इस तस्‍वीर में उनके बैक पर बना टैटू साफ नजर आया था। ऐश्‍वर्या शर्मा के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

रील लाइफ से बने रियल लाइफ पार्टनर 

ऐश्‍वर्या शर्मा शो में काम करते करते अपने को-स्टार नील भट्ट को दिल दे बैठी। दोनों ने इसी साल साल सगाई की है। ऐश्‍वर्या नील से बेहद प्‍यार करती हैं।


 
 

Content Writer

Smita Sharma