''गुम हैं किसी के प्यार में'' के निर्देशक ने Rekha को निर्देशित करने का अनुभव किया शेयर

6/23/2023 5:15:57 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। हाल में बॉलीवुड की वेटरेन एक्ट्रेस रेखा ने शो के लिए एक स्पेशल अपकमिंग प्रोमो की शूटिंग की है। इससे पहले जब रेखा शो के प्रोमों में दिखाई दी थी, तो उनके प्रदर्शन और एवरग्रीन खूबसूरती से दर्शक दीवाने नजर आए थे। 'गुम है किसी के प्यार में' के साथ रेखा जी का जुड़ाव हमेशा से ही बहुत खास रहा हैं। रेखा शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी। ऐसे में अपनी स्क्रीन्स पर रेखा को फिर से देख दर्शक पूरी तरह उनकी खूबसूरती में खो जाएंगे, साथ ही और जानने के लिए उनकी उत्सुक्ता भी बढ़ जाएगी। रेखा जी स्टारर इस प्रोमो को निर्देशक सिद्धार्थ जेना ने निर्देशित किया हैं। 

 

हाल में सिद्धार्थ जेना ने शो के प्रोमो के लिए रेखा को निर्देशित करने का अपना अनुभव साझा किया और कहा, ''जब मुझे पता चला कि मैं रेखा जी को निर्देशित करने वाला हूं तो मैं बहुत उत्साहित और खुश था। वह पावर-पैक, पैशनेट और 100 % डेडिकेटेड प्रोफेशनल हैं। मैं बॉलीवुड की एवरग्रीन क्वीन को निर्देशित करने के लिए खुद को बेहद लकी और ब्लेस्ड मानता हूं। रेखा जी के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। वह जो कुछ भी हैं, वह अपने अनुशासन, जुनून, समयनिष्ठता और अपने सभी प्रदर्शनों में 100% से अधिक देने की भूख के कारण हैं। वह ऐसी शख्स हैं जो अपना होमवर्क कर के सेट पर आती हैं। एक लेजेंड होने के अलावा, उनमें एक अठारह साल की लड़की का दिल भी है।

 

रेखा जी एक निर्देशक की ड्रीम अभिनेत्री हैं। रेखा जी जैसी आइकन से मैं जो सीखता हूं वह यह है कि अगर आप हर काम में अपना दिल और आत्मा लगाते हैं, तो बाकी सब आपको फॉलो करेंगे। कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण सफलता की कुंजी हैं। कुछ भी आसानी से नहीं मिलता। इस उम्र में वह एकमद फिट है, और मुझे पता है कि यह अब कोई पहेली नहीं है। जब हमारे सीन में एक पेंटिंग सीक्वेंस था, तो वह कैनवास पर ब्रश से कुछ दिलचस्प स्ट्रोक्स बनाने का आनंद ले रही थी। मैंने सोचा कि ये कुछ पेशेवर स्ट्रोक थे। उत्सुकतावश मैंने उनसे पूछा कि क्या वह पेंटिंग करती है? और उन्होंने मुस्कुराते हुए ना में सिर हिलाया। तब उन्होंने बताया कि उन्हें कोयले से स्केच बनाना अच्छा लगता है।" 'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Content Editor

Sonali Sinha