Bachelorette Party: देर रात दोस्तों संग गुम है किसी के प्यार में स्टार ऐश्वर्या शर्मा ने मचाया धमाल, इस दिन ऑनस्क्रीन देवर संग लेगीं सात फेरे

11/22/2021 10:01:47 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में विराट और पाखी का किरदार निभा रहे एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपने रील लव को रियल लव में बदल दिया है। कपल इस महीने 30 नवंबर को उज्जैन में सात फेरे लेगा। जानकारी के लिए बता दें कि शो में नील भट्ट और ऐश्वर्या ने जहां पहले एक्स लवर का किरदार निभाया। वहीं अब शो में नील भट्ट ऐश्वर्या के देवर का किरदार निभा रहे है।

PunjabKesari

शो में भले ही विराट पाखी के ना हो सके पर रियल लाइफ में वह उनकी दुल्हनिया बनने जा रही है इसकी खुशी उनके हालिया वीडियोज में देखते ही बन रही है। हाल ही में ऐश्वर्या ने दोस्तों संग देर रात बैचलरेट पार्टी की जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो ऐश्वर्या ब्लैक टाॅप और ब्लैक जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। बैचलर पार्टी की वीडियो शेयर कर लिखा-'यह अप्रत्याशित था और इस अद्भुत सरप्राइज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दोस्तों, मुझे बहुत मज़ा आया और आप मेरा खुश चेहरा देख सकते हैं।'

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार नील और ऐश्वर्या 2 दिसंबर को मुंबई में अपने टीवी इंडस्ट्री  के दोस्‍तों और जानने वालों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी रख सकते हैं। 

PunjabKesari

बता दें दोनों ने कुछ महीने पहले ही अपने रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। दोनों की मुलाकात टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर ही हुई और यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया। कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने अपनी कलाई पर नील के नाम का खूबसूरत टैटू बनवाया है। उसने नील के जन्मदिन पर यह टैटू बनवाया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News