Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी-विराट की जिंदगी में आएगा नया मोड़

2/9/2023 5:26:46 PM

नई दिल्ली। स्टार प्लस का शो 'गुम रहा है किसी के प्यार में' हर नए एपिसोड के साथ दर्शकों पर अपना जादू चला रहा है। फैंस विराट, सई, पाखी पर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं। शो में हाल का ट्रैक विनायक की कस्टडी के लिए सईं की इच्छा पर फोकस करता है। विराट, सईं के पास जाता है और उसे विनायक को पाखी के साथ रहने देने के लिए मनाने की कोशिश करता है लेकिन सईं अपनी बातों पर अड़ी रहती है और इस बात पर जोर देती है कि पाखी मानसिक रूप से अस्थिर है और विनायक उसके साथ सुरक्षित नहीं है। हालांकि विराट यह दिलाशा देते हुए  पाखी के लिए खड़े होने की कोशिश करता है कि पाखी विनायक को चोट नहीं पहुंचाएगी, लेकिन सई पर उनकी बातों का कोई असर नही होता।

 

 

ऐसे में अब 'गुम है किसी के प्यार में' के फैन्स को शो के अपकमिंग प्रोमो ड्रामा के साथ इमोशन्स भी भरपूर देखने मिलेगा, जिसमें यह दिखाया गया है कि पाखी और विनायक, विराट के साथ मुंबई जाने के लिए उत्साहित हैं। जैसे ही डोर बेल बजती है, पाखी सईं और सावी को चव्हाण निवास के दरवाजे पर पाती है। सई ने चव्हाण निवास में फिर से एंट्री करने का फैसला किया है क्योंकि सावी अपने परिवार के साथ रहना चाहती है और सईं को ऐसा करने के लिए मना रही है। इसके बाद सई चव्हाण हाउस लौटती है, जहां सईं और सावी, पाखी को चौंका देती है। सई और सावी की दोबारा एंट्री से पाखी हैरान भी है और निराश भी। वहीं चव्हाण हाउस में सई और सावी की एंट्री के बारे में जानकर विराट खुश हो जाएंगे। यह बड़ा ड्रामा 12 फरवरी को स्टार प्लस पर रात 8 बजे शुरू होगा।

 

स्टार प्लस के शो गुम हैं किसी के प्यार में में सईं की भूमिका निभाने वाली आयशा सिंह ने हमें प्रोमो के बारे में जानकारी दी, उन्होंने साझा किया, "सई के लिए शुरू से ही यह एक मुश्किल सफर रहा है। उसने हमेशा अपने अधिकारों और अपने बच्चे के लिए लड़ाई लड़ी है। सईं के जीवन में यह मोड़ उसके पहले बच्चे के लिए एक और लड़ाई है और वह केवल प्यार चाहती है।❤️" ये शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे टेलिकास्ट होता है। शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और आयशा सिंह मुख्य भूमिका में हैं।सी के प्यार में' में चव्हाण हाउस में साईं की दोबारा एंट्री के साथ पाखी और विराट की जिंदगी में आएगा ड्रामा। 

Content Editor

Sonali Sinha