GHKPM: वीनू के लिए सई ने दी बड़ी कुर्बानी, Ex वाइफ की न सुनकर बौखलाए विराट ने की जबरदस्ती

4/12/2023 2:30:48 PM

नई दिल्ली। 'गुम है किसी के प्यार में' का लेटेस्ट ट्रैक बेहद इमोशनल चर रहा है। सई और विराट बीती सारी बातों के सभी गिले शिकवे दूर करते हैं। विराट सई से अपनी सभी गलतियों की माफी मांगता है। इस पर सई बोलती है कि उसने उसे माफ कर दिया है लेकिन वह अपने बेटे का परिवार कभी नहीं तोड़ेगी। सई कहती है कि वह और विराट अब कभी एक-साथ नहीं हो पाएंगे। ये सारी बातें सुनकर विराट का दिल टूट जाता है और वह अपना मानसिक संतुलन खो देता है। 

सई के मना करने पर विराट ने खोए होश
शो में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विराट से कहती है कि उसने विराट को माफ कर दिया। विराट यह सुनकर सोचता है कि सई ने उसका प्रपोजल असेप्ट कर लिया है लेकिन सई उसे समझाती है कि वह विराट से प्यार करती थी और उसी के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता है। सई कहती है कि वह पाखी और वीनू का घर तोड़कर अपना आशियाना नहीं बसा सकती है।

यह सुनकर विराट कहता है कि वह पाखी और वीनू दोनों को समझाएगा। विराट मानने को तैयार नहीं होता, फिर सई कहती है कि अगर वह उसकी लाइफ में वापस नहीं आती तो क्या वह पाखी को ऐसे छोड़ देता। यह सारी बातें सुनकर विराट अपने होश खो देता है और सई को जबरदस्ती अंगूठी पहना देता है। 

घर छोड़कर जाएगी सई
विराट के व्यवहार को देखकर सई उसपर बहुत गुस्सा करती है और कहती है कि वह अब इस घर में नहीं रहेगी। वह मौसी के घर जा रही है वह सई से मिलने आ सकता है। विराट के प्रपोजल को मना करके सई भी टूट जाती है। वह अपने आबा से बात करते हुए कहती है कि  वह अपने दिल पर पत्थर रखकर विराट को मना करके आई है। शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि सई सवि से कहती है कि अब हम मौशी के साथ रहेंगे, लेकिन जब चाहे तब वीनू दादा से मिलने आ सकते हैं। वीनू सई और सवि को पैकिंग करते हुए देखता है तो परेशान हो जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News