GHKPM Spoiler Alert : चव्हाण निवास में विराट ने किया ''सैराट'' का श्राद्ध, सई और सत्या ने की नई शुरूआत

5/1/2023 11:49:57 AM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड काफी ट्विस्ट और टर्न से भरे हुए हैं जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। दर्शक इतने समय से सई के लिए एक नये हीरो की डिमांड कर रहे थे उनका मान रखते हुए मेकर्स ने डॉ सत्या के रूप में सई के नए जीवन साथी की शो में एंट्री कर दी है। वहीं अब दोनों की शादी भी हो गई है जिससे फैंस काफी खुश हैं, लेकिन अभी सत्या और उसकी आई अंबा से रिलेटिड कई राज अभी खुलने बाकी है, जिन्हें देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। 

विराट ने किया सई का श्राद्ध
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सई और सत्या की शादी हो जाती है। सत्या रास्ते में सई से कहता है कि मुझे पता है कि तुम और विराट एक दूसरे से बहुत प्यार करते हो, लेकिन इस समय तुम्हारा फैसला बिल्कुल ठीक है। सई ने शादी तो कर ली है लेकिन उसे पल-पल विराट की याद खाए जा रही है। उधर चव्हाण निवास में सभी विराट के लिए काफी टेंशन में होते हैं, कि कहीं उसने कुछ कर तो नहीं लिया। अश्विनी , काकू और सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं। इतने में विराट नशे की हालत में पंडित जी के साथ घर पहुंचता है। वह सभी से कहता है कि सई अब मर चुकी है इसीलिए कोई भी उसका नाम इस घर में नहीं लेगा। सई जोशी अब सई सत्या अधिकारी बन गई है।

सई पर भड़की अंबा
वह पंडित जी को फर्श पर बैठाकर पूजा करने को कहता है और सई की फोटो लेने जाता है इतने में सीढ़ियों से गिर जाता है और घायल हो जाता है। वहीं सत्या और सई एक साथ गृह प्रवेश करने वाले होते हैं कि सई को सवि का फोन आ जाता है। वह उससे बात करने के लिए अपने कदम पीछे ले लेती है। इसपर अंबा भड़क हुए बोलती है कि नई बहू ने घर में कदम रखने की जगह उल्टे पांव ले लिए। सवि अपनी आई से घर वापस आने के लिए पूछती है। तो सई उसे समझाते हुए कहती है कि कल आपके लिए एक प्यारा सा सरप्राइज प्लान किया है। 

काकू ने चला नया दांव
सत्या के घरवाले काफी हंसी खुशी दोनों का गृहप्रवेश करवाते हैं ,लेकिन यहां भी सई एक गलती कर देती है। जमीन पर गिरे चावल से सत्या का पैर फिसल जाता है, इसपर सई उसे पकड़ती तो है लेकिन उसके मुंह से सत्या की जगह विराट निकल जाता है। यह सुनकर अंबा को फिर गुस्सा आ जाता है। वह कहती है कि ऐ लड़की आज से तेरा पति सत्या है। विराट घर में बहुत हंगामा करता है उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि सई ने उसके सिवा किसी और से शादी कर ली।  वहीं शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि काकू सवि को वापस लेने सई के घर अपने कार्यकर्ताओं के साथ हंगामा करने पहुंच जाती है। 

 

Content Editor

Varsha Yadav