''गुम है किसी के प्यार में'' फेम नील भट्ट हुए कोरोना पॉजिटिव, शो के मेकर्स ने रोकी शूटिंग

3/12/2021 10:41:57 AM

मुंबई. कोरोना वायरस के केस फिर से तेजी से बढ़ने लगे हैं। हर आए दिन कोई न कोई इसकी चपेट में आ रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसके संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्टर नील भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है।

PunjabKesari
शो के निर्माता ने इसकी पुष्टि की है कि ये बात सच है। शो में होली के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान नील को कुछ लक्षण नजर आए थे। प्रोडक्शन हाउस को इस बारे में बताया गया उन्होंने तुरंत शूटिंग रोक दी। नील के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद होली के सीक्वेंस को पोस्टपोन कर दिया गया है। प्रोडक्शन हाउस नील की गैरमौजूदगी में दूसरे ट्रैक पर काम कर रहा है और एक्टर के जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहा है। नील के साथ मौजूद स्टाफ और कलाकारों का भी कोरोना टेस्ट किया गया है।

PunjabKesari
बता दें नील शो 'गुम है किसी के प्यार में' में आईपीएस ऑफिसर विराट चव्हाण का किरदार निभा रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या शर्मा पत्रलेखा उर्फ पाखी के किरदार में नजर आ रही हैं। शुरू में दोनों की लव स्टोरी दिखाई गई है। उसके बाद पाखी की शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static