‘गुम हैं किसी के प्यार में’ फेम आयशा सिंह का बिगड़ा चेहरा, तस्वीरें शेयर कर फैंस से बोलीं- मेरे लिए दुआ करें

5/20/2024 1:17:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस टीवी शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ डॉ. सई जोशी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह को लेकर एक बड़ी  खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस का चेहरा एकदम बिगड़ गया है। उन्हें पहचानने में मुश्किल हो रही है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आयशा ने अपनी बिगड़ी हालत पर दर्द बयां किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अच्छी और खराब हालत वाली तस्वीरें शेयर कर आयशा सिंह ने लिखा- “मैं काफी समय से बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मेरे लिए दुआ करें और मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखें। याद है मम्मी-पापा कहते थे ज्यादा मत हंसो अभी रोओगे। तो मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है।” 

PunjabKesari


शेयर की गईं पहली 3 तस्वीरों में आयशा काफी खुश नजर आ रही हैं और आखिरी वाली में उनका चेहरा सूजा हुआ दिख रहा है। होठ के पास चोट जैसे निशान हैं। ये उनका एक्सीडेंट नहीं बल्कि मधुमक्खी के काटने से इंफेक्शन हो गया है, जिस वजह से उनके चेहरे पर पूरी सूजन आ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

बता दें, आयशा सिंह यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन पिछले 15 दिनों से उनका कोई अपडेट नहीं आया था। अब काफी लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने यह पोस्ट शेयर किया है और उनके फैंस उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News