लै मैं हुण हो गई तेरी हो वे सोणिया: गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर सजा सात जन्मों के लिए ''विराट'' की हुई ''पाखी'', देखें कपल की Wedding Photos

12/1/2021 11:08:34 AM

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा सातों जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। कपल ने मंगलवार (30 नवंबर) को करीबी दोस्तों और फैमिली के बीच मध्यप्रदेश के उज्जैन में सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुईं थी।

PunjabKesari

वहीं अब कपल ने इंस्टा अकाउंट पर भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी में ऐश्वर्या सुर्ख लाल जोड़ी में बेहद प्यारी लगी। हाथो में लगी मेंहदी, हैवी नेकलेस, मांग टीका, नथ उनके ब्राइडल लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं नील ऑफ व्हाइट शेरवानी में हमेशा की तरह डैशिंग दिखे। पहली तस्वीर में नील ऐश्ववर्या की मांग में सिंदूर भरते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ में वह उन्हें मंगलसूत्र पहना रहे हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों मंडप में बैठ खिलखिलाते हुए पोज देते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर नील ने लिखा-1 से 2 . तक"मैं" से "हम" तक..."आपका" और "मेरा" से "अपना" तकहमने एक साथ हासिल किया। कपल की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि ‘गुम है क‍िसी के प्‍यार में’ नील आईपीएस व‍िराट का और ऐश्‍वर्या पत्रलेखा का क‍िरदार निभाती हैं. सीरियल की शुरुआत में व‍िराट और पत्रलेखा एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं, लेकिन हालात के चलते पाखी की शादी व‍िराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है और व‍िराट की ज‍िंदगी में सई आ जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News