अनुपम-नीना की 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' देखने के लिए हो जाइए तैयार! इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 05:32 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स अनुपम खेर (Anupam Kher) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) फिल्म 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' (Shiv Shastri Balboa) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। 

फिल्म का ट्रेलर वाकई काफी शानदार है। इसमें आपको भावनाओं से भरा एक मजेदार जॉयरॉइड नजर आएगा। यानी ट्रेलर से तो ये साफ हो गया है कि, फिल्म फैमिली एंटरटेनर से भरपूर होने वाली हैं। एक तरफ जहां फिल्म की कहानी काफी अलग है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म में इंडस्ट्री के दो महार्थी अनुपम और नीना मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो, यह शिव शास्त्री यानी अनुपम खेर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। जो भारत से सेवानिवृत्त हैं और फिल्म रॉकी के बहुत बड़े फैन हैं। यात्रा के दौरान वह यूएसए चले जाते हैं, जिसके बाद अमेरिकी हॉर्टलैंड के माध्यम से एक अप्रत्याशित रोड जर्नी के बारे में दिखाया जाएगा। इसके अलावा फिल्म में आपको ये भी देखने को मिलेगा की जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए, खुद को फिर से साबित किया जा सकता है। 

यही नहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ से अनुपम का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “प्यारे @AnupamPKher! अब बस करो! मैंने आपको बॉडी बनाने को कहा था! पर आपने तो कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया। पोस्टर दिलचस्प लग रहा है। शिव शास्त्री बाल्बोआ के लिए शुभकामनाएँ! चलते रहो।”

फ़िल्म में दिख रहा है कि अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने उम्दा अभिनय से फ़िल्म को और भी दर्शनीय बना दिया है। दोनों ही अपने अभिनय से आपका दिल जीत लेंगे। जुगल हंसराज को देखकर आपको उन्हें और अधिक देखने का मन करेगा। शिनामन सिंह के रोल में शारिब हाशमी ने अपने रोल को मज़ेदार अंदाज़ में निभाया है। शिनामन सिंह की गर्लफ्रेंड के रोल में नरगिस फाखरी अपने अभिनय से एक ताज़गी का एहसास कराती हैं। 

‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ में नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी होंगे। इसका निर्देशन भारतीय-अमेरिकी फिल्म निर्माता अजयन वेणुगोपालन ने किया है। वहीं यह अनुपम की 519 वी फिल्म है। बता दें कि, ये फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। तो आप भी अपने नजदीकी थिएटर में जाकर पूरे परिवार के साथ इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha

Recommended News

Related News