The Mandalorian season 3: एक दिलचस्प और रोमांचक कहानी के साथ एंटरटेन होने के लिए हो जाइए तैयार

3/6/2023 2:08:41 PM

मुंबई। मैंडालोरियन (डिन जैरिन) के रूप में पेड्रो पास्कल द्वारा अभिनीत, मैंडालोरियन सीज़न 3, लोकप्रिय फ्रेंचाईज़ी में एक दिलचस्प और अगली कड़ी है। इसका पहला एपिसोड अपनी क्लासिक मैंडालोरियन थीम के साथ काफी आकर्षक होने वाला है। रोमांचक मिशन और जबरदस्त लड़ाईयों से लेकर जटिल विद्या और अजीबोगरीब जीवों तक यह पूरा सफर बहुत दिलचस्प होगा और आप यह जानने के लिए उतावले हो जाएंगे कि ग्रोगू अब आगे क्या करने वाला है।

यह देखना बहुत ही रोचक होगा कि केटी सैखॉफ, कार्ल वैदर्स, एमी सेडेरिस, एमिली स्वैलो, जियानकार्लो एस्पोसितो एवं अन्य ने अपने किरदारों को कितना बखूबी से निभाया है। इस सीज़न की सबसे आकर्षक चीज है, इसकी गति, जिसके साथ इसकी शुरुआत हुई है। दर्शक पहले सीन से ही स्क्रीन से बंध जाएंगे, और डिन के सफर में अगले ट्विस्ट को लेकर उनकी उत्सुकता बढ़ जाएगी। साथ ही इसमें ग्रोगू के मनोरंजक कारनामे भी होंगे। कुल मिलाकर यह शो बहुत ही आकर्षक और अच्छा होगा।

मैंडालोरिन का सीज़न 3 आपको तरोताजा कर देगा, आप उत्सुकता से अपनी सीट से बंध जाएंगे, और दिलचस्प कहानी के साथ शार्प शूटिंग कपल आपको एंटरटेन करेगा। साफ है कि क्रिएटर्स ने इस सीज़न में काफी स्नेह और प्यार बिखेरा है, और यह इस फ्रेंचाईज़ी के सभी नए और पुराने फैंस को बहुत पसंद आएगा।

सीज़न 3 के आठ एपिसोड्स के डायरेक्टर रिक फामुयिवा, राशेल मॉरिसन, ली आईज़ैक चुंग, कार्ल वैदर्स, पीटर रामसे, और ब्राईस डेलास होवार्ड हैं। जॉन फेवरोशोरनर/हेड राईटर हैं और एग्ज़िक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। अन्य एग्ज़िक्यूटिव प्रोड्यूसर डेव फिलोनी, कैथलीन केनेडी, कॉलिन विल्सन, और रिक फामुयिवा हैं।

लुकास फिल्म की ओर से यह ओरिज़नल, लाईव-एक्शन सीरीज़ केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 1 मार्च से इंग्लिश और हिंदी में रिलीज होगी। सीज़न 1 और 2 भी 1 मार्च से प्लेटफॉर्म पर हिंदी में उपलब्ध होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News