जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी हिंदी से किया सबको हैरान, देखें वीडियो

5/13/2020 3:41:39 PM

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते सभी को घर में रह कर सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करना पड़ रहा है ताकि कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके। इतने लम्बे समय के लिए घर पर रहना एक बहुत बड़ी समस्या बनते जा रहा है। हर कोई अपनी तरह से इस समय को एन्जॉय करने में लगा हुआ है।  इसके अलावा हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी आए दिन कुछ न कुछ नए चैलेंज या कुछ फनी वीडियो लाकर अपने प्रसंशकों का मनोरंजन करते रहते हैं और साथ में covid 19 के बारे में भी जागरूकता फैलते रहते हैं। आपने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम में 'टंग ट्विस्टर' के कई सारे वीडियो देखे होंगे, और इसे पसंद भी किया होगा।

अभी फिर से  'टंग ट्विस्टर ' के खेल ने सोशल मीडिया में एक तूफान सा ला दिया है। एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने इस क्वारेंटाइन 'टंग ट्विस्टर ' का एक फनी वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। भारतीय मूल की ना होने के बावजूद उन्होंने हिंदी के एक फेमस डायलॉग 'खड़क सिंह के खड़कने से' को अपने अंदाज में प्रस्तुत किया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस भी इस खेल में शामिल होकर एक्ट्रेस को टैग कर रहे हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए लिखा 'मैंने आखिरकार इसे बना लिया, अंत तक देखिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’ll eventually make it, watch till the end 😉 #fun #mood #tonguetwister #keepgoing #tuesdaymorning

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on May 11, 2020 at 8:33pm PDT


जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी जॉर्जिया
जॉर्जिया जल्द ही  'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।  इसमें उनके साथ श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया नजर आएंगे। इसके अलावा, वह प्रिया प्रकाश वॉरियर के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म 'श्रीदेवी बंगलों' में एक आइटम नंबर से डांस का तड़का लगते हुए नजर आएंगी। आने वाले समय में उनके पास बॉलीवुड के कई अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जो उनकी बॉलीवुड में करियर की शानदार शुरुआत के साक्षी बनेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News