जॉर्जिया एंड्रियानी ब्लैक जॉगर्स के साथ ब्लैक बिकिनी ब्रालेट में लग रहीं बेहद हॉट

10/7/2021 4:53:23 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी जो अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय हैं, अपने जीवन के बारे में अपडेट करती रहती हैं, यह प्रतिभाशाली सुंदरता जो भी अपलोड करती है, चाहे वह फोटोशूट की तस्वीरें हो या उसकी छुट्टी से स्निपेट्स, अभिनेत्री अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति से हमेशा उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा में रहती है।

जॉर्जिया एंड्रियानी, जो इस समय अपने काम की यात्रा के लिए दुबई में हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, अभिनेत्री अपने व्यस्त कार्यक्रम   में से कुछ  समय दुबई बीच पर आनंद लेते हुए बिताती हैं, जॉर्जिया एंड्रियानी अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है| इस हॉटनेस ने पूरी तरह से काले रंग का लुक चुना है, जहां उसने एक काले रंग की बिकनी ब्रालेट पहनी है जिस पर फ्रंट फ्रिल भी है, उसने इसे ब्लैक कार्गो जॉगर्स के साथ जोड़ा, जिसके चारों ओर एक चेन जुड़ी हुई थी। अभिनेत्री ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया और काले मखमली हेडबैंड पहकर लुक में तस्वीर खींची | 

निस्संदेह, अभिनेत्री को अपने इस लुक पर काफी लाइक और कमेंट प्राप्त हुए है। जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के रूप में "बीच लाइफ, बेस्ट लाइफ! 🏝🖤 #DubaiVibes" के साथ यह तस्वीर पोस्ट की। समुद्र तट पर पोज़ देते हुए उसने जो पूरी काली पोशाक पहनी हुई थी, वह वास्तव में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

अभिनेत्री अपने व्यक्तित्व से दर्शकों को चकित करने और दर्शकों के दिलों में एक छाप छोड़ने में कभी विफल नहीं होती है, जॉर्जिया ने यह साबित कर दिया है कि वास्तव में वह अपने शानदार लुक के साथ शहर में एक नया ट्रेंड स्थापित करने के साथ-साथ दर्शकों के दिल पर  एक छाप छोड़ती है।  

काम के मोर्चे पर,जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में "कैरोलिना कामाक्षी" वेब सीरीज  के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत "रूप तेरा मस्ताना" को फिर से बनाते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, उन्हें 'लिटिल स्टार' में शहबाज बदेशा के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखा गया था। वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' में नजर आएंगी। जियोर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News