Antim के ग्रैंड प्रीमियर में जॉर्जिया एंड्रियानी न अपने लुक्स से लगाई आग

11/27/2021 2:47:43 PM

नई दिल्ली। आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम हो गयी है रिलीज़। अंतिम के लिए सलमान के सभी चाहने वालों के लिए स्पेशल प्रीमियर स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई थी। अभिनेत्री  जॉर्जिया एंड्रियानी ने स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और हमेशा की तरह अभिनेत्री एक धमाकेदार रूप में दिखाई दी।अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी जो अपने सोशल मीडिया पर सक्रिय है और अपने सभी प्रशंसकों को लूप में रखना जानती है, अपडेट देना कभी नहीं भूलती। औपचारिक पोशाक में अभिनेत्री पूरी तरह से डीवा लग रही थी, जो हमारे लिए दिल की धड़कन बढ़ा रही थी। 

जॉर्जिया ने लाल ब्लेज़र मिनी औपचारिक पोशाक का विकल्प चुना जिस पर काले बटन थे। एक्ट्रेस ने इस मिनी ड्रेस को थाई-हाई ब्लैक लेदर बूट्स के साथ पेयर किया। अपने मेकअप को बेहद मिनिमल रखते हुए एक्ट्रेस ने न्यूड लिप शेड के साथ अपने बालों के लुक पर एक्सपेरिमेंट किया। अभिनेत्री ने लंबे टोन कर्ल का विकल्प चुना। उनके सफेद नाखूनों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। उन्होंने अपने पूरे लुक को सेंट लॉरेंट रेड स्लिंग बैग के साथ पूरा किया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial)

 

वाकई में जॉर्जिया हमारी आंखों को बेहद आकर्षक लग रही थी। एक्ट्रेस अपने लुक से लाइमलाइट चुराना जानती हैं और इसमें वो कभी भी असफल नहीं होती हैं. काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी  को आखिरी बार शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बड़ेशा के साथ 'लिटिल स्टार' में एक संगीत वीडियो में देखा गया था, अभिनेत्री जल्द ही 'वेलकम टू बजरंगपुर' में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में होने कदम रखेगी |


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News