जनरल हॉस्पिटल फेम जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या

5/27/2024 2:35:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। अमेरिकन टीवी शो जनरल हॉस्पिटल से पहचान बनाने वाले मशहूर एक्टर जॉनी वेक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। शनिवार सुबह लॉस एंजिल्स में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। जॉनी की मौत से हॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फैंस और करीबी सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

 

 
रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी वेक्टर के साथ यह घटना सुबह करीब 3:30 बजे हुई जब वह एक सहकर्मी के साथ वेस्ट पिको बुलेवार्ड और साउथ होप स्ट्रीट पर मौजूद थे। इस दौरान तीन नकाबपोश चोरों ने उनके साथ लूटपाट करने की कोशिश की। 

PunjabKesari 

खबरों की मानें तो डाउनटाउन एलए में जॉनी वेक्टर की कार से एक कैटेलिटिक कनवर्टर चोरी करने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान एक्टर ने चोरों के साथ मुकाबला किया, जिसमें उनकी जान चली गई। पुलिस के अनुसार एक्टर चोरों से मुकाबला नहीं करने के बावजूद एक संदिग्ध ने गोली मार दी, जो बाद में एक वाहन में मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद जॉनी को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि जॉनी वेक्टर ने टीवी शो जनरल हॉस्पिटल से खूब नाम कमाया था। इस शो में उन्होंने ब्रैंडो कॉर्बिन की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा जॉनी  एनसीआईएस, स्टेशन 19, वेस्टवर्ल्ड और कॉल ऑफ ड्यूटी: वैनगार्ड सहित अलग-अलग फिल्मों और टीवी सीरीज में भी नजर आ चुके थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News