शॉर्ट्स में पति संग जेनेलिया, Metoo के आरोपों के बाद पहली बार पब्लिकली दिखे साजिद खान

8/30/2019 2:28:03 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और एक्टर रितेश देशमुख को आए दिन क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। शादी के बाद से ही जेनेलिया ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, हालांकि, अब वो अक्सर पति के साथ स्पॉट हो जाती हैं। रितेश और जेनेलिया की शादी को 7 साल हो चुके है।

हाल ही में एक बार फिर जेनेलिया और रितेश को देर रात बांद्रा में स्पॉट किया गया। ये कपल साजिद खान से मिलने पहुंचा था। वहीं साहिद ने भी दोनों के साथ जमकर मीडिया कैमरा को पोज दिए।

जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर निर्माता-निर्देशक साजिद खान पर बीते साल मीटू अभियान के जरिए कई महिलाओं ने यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे।

इसके बाद उनकी काफी निंदा हुई थी। वहीं, मीटू के लगे आरोपों के बाद वो पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देते हुए नजर आए। उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। 

लुक की बात करें तो इस दौरान रितेश और जेनेलिया का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। इस खास मौके पर एक्ट्रेस और पत्नी जेनेलिया प्रिंटेड ब्लैक शर्ट के साथ यैलो शॉर्ट्स में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप, खुले बाल और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को कम्पलीट किया।

हर बार की तरह उन्होंने अपनी क्यूट स्माइल से सबको इंप्रेस किया। वहीं, रितेश स्टाइलिश व्हाइट शर्ट के साथ पैंट और ब्लैक टॉपी पहने हुए बेहद कूल दिख रहे हैं। लव बर्ड्स ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में जेनेलिया और रितेश की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस खास मौके पर साहिद ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में काफी डैशिंग दिख रहे हैं। स्टार्स की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों की शादी को 7 साल से हो चुके है। रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे भी हैं दोनों लड़के है बड़े बेटे का नाम रियान है और छोटे बेटे का नाम राहिल है।

वहीं, साजिद की बात करें तो उनपर यौन शोषण का आरोप लगने पर कई स्टार्स ने उनके साथ काम करने तक से मना कर दिया था। रितेश साजिद के साथ 'हाउसफुल' सीरिज में काम कर चुके हैं। 

 

Neha