सोनाक्षी सिन्हा और करण टैकर ने लगवाया कोरोना का टीका, पति रितेश के साथ जेनेलिया डिसूजा ने भी ली वैक्सीन की पहली डोज

5/10/2021 4:24:48 PM

मुंबई. कोरोना के कहर को देखते हुए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को तेज कर दिया गया। 18 से ऊपर वालों का टीकाकरण शुरू कर दिया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में करण टैकर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना का टीका लगवा लिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा


एक्टर रितेश और उनकी पत्नी जेनेलिया ने कोविड सेंटर जाकर कोरोना की पहली डोज ली है। डोज लेते हुए कपल की तस्वीरें सामने आई है। रितेश तस्वीर में ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं और फेस पर एक्टर ने मास्क लगाया हुआ है। डॉक्टर एक्टर को वैक्सीन लगा रही है।

वहीं जेनेलिया प्रिंटेड टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। जिसे एक्ट्रेस ने वाइट जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। जेनेलिया ने फेस पर मास्क लगाया हुआ है और डॉक्टर उन्हें कोरोना का टीका लगा रही है। रितेश और जेनेलिया ने खुद भी वैक्सीन लगवाते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

करण टैकर


एक्टर करण टैकर ने भी कोरोना का टीका लगवाया है। एक्टर की टीका लगवाते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में करण ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे है और ऊपर से एक्टर ने चैक शर्ट पहनी हुई है। करण अपने बाइसेप्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और डॉक्टर उन्हें वैक्सीन लगा रही है।


सोनाक्षी सिन्हा


एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। एक्ट्रेस ने वैक्सीन लगवाते हुए की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मास्क और कैप पहनी हुई है और डॉक्टर उन्हें टीका लगा रही है।

Content Writer

Parminder Kaur