हाथ में बेलन लेकर जेनेलिया ने धुलाए पति रितेश से बर्तन, लाॅकडाउन में आई एक्टर की शामत

4/3/2020 2:36:31 PM

मुंबई:  कोरोना वायरस की वजह से देश में 21 दिन का लाॅकडाउन है। इस लाॅकडाउन की वजह से स्टार्स भी अपने घरों में कैद हो गए हैं। हमेशा अफमे काम में बिजी रहने वाले ये स्टार्स अपनी फैमिली के साथ खूब समय बिता रहे हैं। स्टार्स के इस दौरान के कई वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर रितेश देशमुख का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सामने आए इस वीडियो में जेनेलिया हाथ में बेलन लेकर पति रितेश से बर्तन धुलवा रही हैं। रितेश के इस वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन का सुपरहिट सॉन्ग मौका 'मिलेगा तो हम बता देंगे' चल रहा है।

PunjabKesari

वीडियो को रितेश ने अजय देवगन के बर्थडे पर शेयर किया है। इसके साथ उन्हों ने कैप्शन में लिखा-'हैपी बर्थडे अजय देवगन। आइसोलेशन में आपके गाने पर कुछ हंसी-मजाक जेनेलिया डिसूजा के साथ। आपका दिन शानदार हो।' रितेश और जेनेलिया का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था.लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा। वहीं जेनेलिया इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली संग समय बिता रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Dearest @ajaydevgn Some isolation humour with @geneliad on one of your songs- have a great one my brother

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on Apr 2, 2020 at 4:58am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News