कल मेरा बच्चा, आज मेरा दोस्त और मेरा बेटा हमेशा के लिए...रियान के बर्थडे पर मां जेनेलिया का पोस्ट, लाडले को गले लगाए दिखीं एक्ट्रेस

11/25/2023 4:12:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज सातवें आसमान पर हैं।। आख़िरकार, आज 25 नवंबर) को उनके बेटे रियान का बर्थडे जो है। इस खास दिन को  यादगार बनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी बेबी बाॅय के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की।

 

तस्वीर में मां बेटे एक दूजे को गले लगाए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा-उस लड़के के लिए जिसने मेरा अस्तित्व बहाल कर दिया..उस लड़के के लिए जिसने मेरी सुबह को खुशियों से भरा और मेरी रात को ऐसा महसूस कराया जैसे मैंने एक और फलदायी दिन जीया हो..उस लड़के के बिना मैं कुछ भी नहीं कर सकता...लेकिन सबसे महत्वपूर्ण उस लड़के के लिए जिसने मुझे मां बनाया-'मेरे रियान जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार - कल मेरा बच्चा था, आज मेरा दोस्त और मेरा बेटा हमेशा के लिए 💚💚💚💚।' फैंस जेनेलिया की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

 

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने फरवरी 2012 में शादी की। इस जोड़े ने 2014 में रियान का स्वागत किया। वहीं 2016 में जेनेलिया दूसरी बार मां बनीं जिसका नाम  राहिल रखा। 
 

Content Writer

Smita Sharma