मदर्स के साथ घूमने निकलीं आलिया-जेनेलिया, तस्वीरों में दिखीं स्पेशल बॉन्डिंग

8/11/2019 4:20:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेसेस की अपनी मां के साथ स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बॉलीवुड के ज्यादातर एक्ट्रेसेस अब खुद भी मां बन चुकी हैं।  इवेंट हो या कोई पार्टी ये सेलिब्रिटिज अपने रिश्ते को मजबूती के साथ पब्लिकली रखने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाते नहीं है। हाल ही में जेनेलिया डिसूजा और आलिया भट्ट को अपनी मदर्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया गया। 


जेनेलिया डिसूजा-जीनत डिसूजा

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और एक्टर रितेश देशमुख की शादी को 7 साल हो चुके है। फिल्मी पर्दे से दूर हो चुकीं जेनेलिया इन दिनों फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ जाती हैं। अक्सर जेनेलिया लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से उनको पति रितेश के साथ रोमांटिक लंच डेट और आउटिंग करते हुए देखा जाता है।

हाल ही में एख बार फिर जेनेलिया को मम्मी जीनत डिसूजा के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मां-बेटी कैजुअल लुक में काफी स्टनिंग दिख रही थीं। आउटिंग के लिए जेनेलिया ब्लू कलर की जींस जिसके किनारों पर पट्टियां थीं के साथ व्हाइट टॉप में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

लाइट मेकअप के साथ पोनीटेल एक्ट्रेस के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। वहीं, उनकी मम्मी ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ता टॉप के साथ व्हाइट सलवार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मां-बेटी ने एक साथ पैपराजी को जमकर पोज दिए। इन तस्वीरों में जेनेलिया की मम्मी जीनत के साथ स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। जेनेलिया और जीनत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

आलिया भटट्-सोनी राजदान

आलिया की मां सोनी के साथ अक्सर स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। मां-बेटी को अक्सर नए-नए लुक में देखा जाता है। हाल ही में एक बार आलिया को मम्मी सोनी के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया। लुक की बात करें इन दौरान आलिया ग्रीन कलर की पोल्का डॉट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इस लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, स्टाइलिश शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, उनकी मां सोनी ग्रे शर्ट के साथ जींस में बेहद स्टनिंग दिख रही हैं। तस्वीरों में आलिया मम्मी सोनी का हाथ थाम लंच करके बाहर निकलीं। इतना ही वो मम्मी का हाथ थामें हुए उनको सीढ़ियों से उतारते हुए दिख रही हैं। 

बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों की शादी को 7 साल से हो चुके है। रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे भी हैं दोनों लड़के है बड़े बेटे का नाम रियान है और छोटे बेटे का नाम राहिल है।

वो इन दिनों फिल्मों से दूर परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आती हैं। वहीं, आलिया 'ब्रह्मास्त्र',  'सड़क 2', 'इंशाअल्लाह' और 'तख्त' में नजर आएंगी। 


 

Neha