बेहद मजेदार है Genelia की वेब सीरीज ''ट्रायल पीरियड'' का ट्रेलर, हंसी से हो जाएंगे लोटपोट

7/7/2023 5:16:31 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने मराठी फिल्म 'वेड' के साथ बड़े पर्दे पर कमबैक किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब एक्ट्रेस ओटिटि प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। थोड़े देर पहले उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज 'ट्रायल पीरियड' की घोषणा करते हुए ट्रेलर भी शेयर किया है। 

 

बेहद मजेदार है जेनेलिया डिसूजा की वेब सीरीज 'ट्रायल पीरियड' का ट्रेलर
इस शो में जेनेलिया के अपोजिट मानव कौल नजर आ रहे हैं। वहीं 2 मिनट का यह ट्रेलर बेहद मजेदार है, जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे। ट्रेलर की शुरुआत होती है जेनेलिया के बच्चे से जो टीवी पर ट्रायल पीरियड का एड देख बेहद एक्साइटेड हो जाता है। इस दौरान शक्ति कपूर उसे कहते हैं कि तुम कुछ भी मंगवा सकते हो। यह सुनते ही बच्चे को आइडिया आता है और वह कहता है कि मैं नए पापा मंगवाना चाहता हूं। 

 

 

इसके बाद आता है कहानी में ट्वीस्ट जहां मां बनी जेनेलिया अपने बच्चे की खातिर किराए का पिता ढूंढने के लिए मार्केट में निकल पड़ती हैं। इस दौरान वह एक एजेंसी जा पहुंच जाती हैं, जहां एजेंट बने गजराव राव से वह एक बोरिंग पिता की डिमांड करती हैं। इसके बाद एंट्री होती है मानव कौल की ट्रायल पीरियड पर बच्चे का पिता बनकर आता है। इसके बाद शुरू होती है बच्चे और पिता के बीच की जुगलबंदी जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह सीरीज 21 जुलाई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी, जिसे अलेया सेन ने डायरेक्ट किया है। वहीं ज्योति देशपांडे और हेमंत भंडारी, अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। 

Content Editor

Sonali Sinha