साटन साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं जेनेलिया, पति संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

12/22/2019 11:53:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पिरामल ने शनिवार रात एक पार्टी होस्ट की। पार्टी में बॉलीवुड सितारे सोनम कपूर, भूमि और कियारा अडवाणी से लेकर जेनेलिया-रितेश ने जबरदस्त अंदाज में शिरकत की, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी ने किया। दोनों स्टार्स की पार्टी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा न्यूड कलर की प्लेन साटन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन सैंडल पेयर की हुई है और हाथ में हैंडपर्स कैरी किया हुआ है। साड़ी के साथ मैचिंग एयररिंग्स, न्यूड लिपस्टिक और बीच से पोर्शन कर बालों का बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने ब्लैक एंड् ब्लू पैंटकोट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। लुक को टॉप में रखते हुए लविंग कपल मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं। 


काम की बात करें तो एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन रितेश देशमुख आज भी अपनी दमदार फिल्मों से फैंस का दिल जीतते रहते हैं।

रितेश जल्द ही 'बागी 3' फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में रितेश के अलावा टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी। 

Edited By

Vikas Sharma