कैजुअल वियर में परफेक्ट दिखीं जेनेलिया, बोल्ड लुक से जाह्नवी ने किया फैंंस को इम्प्रेस

1/22/2020 12:19:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में एक दूसरे से फिट रखने का एक फैशन ही बन गया है। आए दिन एक्ट्रेसेस का जिम के बाहर आना जाना बना ही रहता है। एक्ट्रेसेस अपने बाकी के काम चाहे भूल सकती हैं, लेकिन फिटनेस के प्रति हमेशा कॉन्शियस रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया और जाह्नवी कपूर की जिम के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


बता दें एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर फैमिली लाइफ में व्यस्त रहती हैं। फैमिली में बिजी होने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के साथ कभी समझोता नही करतीं।

खुद को मेनटेन रखने के लिए एक्ट्रेस रोजाना वर्कआउट करती हैं। हाल ही में जिम के बाहर एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला।

इस दौरान जेनेलिया व्हाइट टी-शर्ट और बलू जैगिन्ग में फिट दिखाई दे रही हैं। नो मेकअप लुक और सिंपल पोनी में एक्ट्रेस परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। 


वहीं जाह्नवी कपूर का लुक भी स्किनफिट टॉप के साथ मिनी शॉर्ट में बेहद बोल्ड लग रही हैं। कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। 


काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'गुंजन स्कसेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म 13 मार्च को पर्द पर रिलीज होगी।

 

Edited By

suman prajapati