बेहद खूबसूरत है Gehraiyaan का टाइटल ट्रैक, रिश्तों में उलझी दिखीं दीपिका

2/1/2022 12:27:49 PM

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण, अनन्या और सिद्धांत स्टारर फिल्म 'गहराइयां' खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'डूबे' रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला। वहीं अब फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया गया है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 

 

अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी "गहराइयां" का साउंडट्रैक दुनिया भर में धूम मचा रहा है। फिल्म के टीजर के साथ रिलीज हुई छोटी सी झलक के साथ टाइटल ट्रैक की सुखदायक धुन ने पहले ही दिल जीत लिया है। पूरा गाना जो अब रिलीज हो गया है, वह प्रेम और लालसा के लिए एकदम सही गाना है। 

 

 

अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन और लिखे गए, लिरिक्स पूरी तरह से फिल्म और उसके कैरेक्टर्स की गहन कथा को व्यक्त करते हैं। कबीर उर्फ ​​ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित, गहराइयां मूल गीत 'फ्रंटलाइन' का हिंदी रूपांतरण है, जो उसी कलाकारों द्वारा रचित और लोथिका झा द्वारा गाया गया है। अपने पहले ट्रैक 'डूबे' के साथ पहले से ही चार्ट में टॉप पर जगह बनाने के बाद, गहराइयां का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच हिट साबित हो रहा है!

 

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News