Gehraiyaan का पहला गाना रिलीज, एक दूसरे में Doobey दीपिका और सिंद्धांत

1/24/2022 11:52:57 AM

नई दिल्ली। अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी 'गहराइयां' का साउंडट्रैक साल के सबसे बहुप्रतीक्षित एल्बम में से एक है। फिल्म का टाइटल ट्रैक जिसकी झलक टीज़र में देखने मिली थी, सोशल मीडिया पर पहले से ही ट्रेंड कर रहा है और 'डूबे', जिसकी एक झलक ट्रेलर में दिखाई गई है, उन्होंने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है! और अब, इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि फिल्म के साउंडट्रैक 'डूबे' का पहला गाना अब आउट हो गया है! अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन किया गया, आकर्षक गीत कबीर कथपालिया उर्फ ​​ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित है, जिसे कौसर मुनीर ने लिखा है और लोथिका झा ने गाया है। 

 

पहले गाने के बारे में बात करते हुए, अंकुर तिवारी ने साझा किया,“शुरू से ही मुझे पता था कि गहराइयां का म्यूजिक अपनी कहानी के लिए सही होना चाहिए जिसके जरिये दर्शकों को इन कैरेक्टर्स की दुनिया में ले जाने में मदद मिलेगी। कबीर, सवेरा और हमारे गीतकार कौसर, सभी ने युथफुल एसेंस को लाने में एक अभूतपूर्व काम किया है! और लोथिका के वोकल्स गीत में सही मात्रा में ताजगी और इंटेंसिटी जोड़ते हैं।" 

 

 

संगीतकार कबीर कथपालिया उर्फ ​​ओएएफएफ आगे कहते हैं, “इस फिल्म और इसके संगीत पर काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। पहले टीज़र के बाद से हमें जो प्यार मिल रहा है, वह बेहद खास और निश्चित रूप से हम्बल रहा है। डूबे के साथ, हम फ्रीफॉलिंग की भावना को रीक्रिएट करना चाहते थे; जिनमें एक नए रिलेशनशिप में जाने की होड़ है। गहराइयां सच में हम सभी के लिए एक स्पेशल एल्बम है और हम वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों को इसे सुनने में उतना ही आनंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला है।”

 

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ, फिल्म में अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी प्रमुख भूमिकाओं के साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News