गहना वशिष्ठ का खुलासा-मुझे रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही, पुलिस नहीं दर्ज कर रही श‍िकायत

7/23/2021 12:31:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना विशिष्ठ बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पॉर्न वीडियो मामले के बाद काफी सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई एक्ट्रेसेस ने उनके खिलाफ चौकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसका विरोध करते हुए गहना शिल्पा शेट्टी के पति के समर्थन में आगे आई हैं। बीते दिन गहना ने राज कुंद्रा को लेकर पूनम पांडे के खुलासों पर उनकी जमकर फटकार लगाई थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें जान से मारने और रेप करने की धमकी मिल रही है, वहीं पुलिस उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही।

 

 

गहना विशिष्ठ ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने साल 2018 में मालवणी के आठ नंबर में फ्लैट खरीदा था, जिसे उन्होंने एक ब्रोकर की मदद से किराए पर दे दिया था। लेकिन अब उन्हें पता चला कि उनके फ्लैट पर गैर कानूनी तरीके से कब्जा कर लिया गया है।

 

 

गहना ने आगे बताया कि मैंने अपना फ्लैट ब्रोकर वसीम द्वारा सुजाता शेट्टी नाम की एक लेडी को दे दिया। बीते साल लॉकडाउन के दौरान तो उन लोगों ने मुझे पांच महीनों का किराया नहीं दिया और कहा कि मैं प्रॉब्लम है, आपको बाद में दे देंगे। मैंने कहा ठीक है। बाद मैं मैंने रेंट अग्रीमेंट सुजाता शेट्टी के साथ रिन्यू किया और ब्रोकर भी वसीम रहा। फ्लैट किराए पर चढ़ा दिया। फिर से मुझे 2-3 महीनों का किराया आया और उसके बाद नहीं आया। मैंने पूछा तो कहा गया कि मैम थोड़े दिन में आ जाएगा। जनवरी में अचानक ही मेरे सेक्रेटरी का फोन आया कि मैम आपके फ्लैट में कुछ अनजान लोग रह रहे हैं। आप आकर देखिए और बात करिए। मैं पहले मालवाणी पुलिस चौकी गई और उन्हें पूरी स्थिति बताई। इस पर उन्होंने कहा कि आप लिखकर दीजिए।'

 

गहना आगे बोलीं- 'मैं अपने फ्लैट पर गई और वहां मैंने देखा कि एक शोएब नाम का आदमी और तीन-चार औरतों के अलावा बहुत लोग थे। वो मुझे वहां से भगाने लगे और कहने लगे कि आप कौन हैं? यहां क्यों आई हो? जब मैंने कहा कि यह मेरा फ्लैट है तो वो लोग बोले, 'ये तेरा फ्लैट है? जो उखाड़ना है उखाड़ ले। हमसे निकाल ले अपना फ्लैट। तुझमें दम है ना तो जो करना है कर ले। अगर तू यहां दोबारा दिखी ना तो तेरा रेप भी करेंगे। तुझे नोंच भी डालेंगे और ऐसे जमीन में गाड़ देंगे ना कि तेरी लाश कहीं भी नहीं मिलेगी। मैं डरते-डरते वहां से निकली और ब्रोकर वसीम के पास गई और उससे पूछा कि यह सब क्या है। वसीम और उसके घरवालों ने भी मेरे साथ वही हरकत की। वो लोग मेरे कपड़े फाड़ने ही वाले थे। मैं वहां से निकली और पुलिस चौकी गई। सारी बात बताई पर वो मेरी शिकायत नहीं लिख रहे हैं।'

गहना ने बताया कि उनके पास उनके फ्लैट के सारे जरूरी कागजात हैं। उन्होंने इसके लिए बैंक से जो लोन लिया था, उसके भी पेपर उनके पास हैं। लेकिन सुजाता शेट्टी नाम की जिस महिला को उनका फ्लैट दिया गया था उसने जाली पेपर बनवा लिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static