Raj Kundra Case में क्राइम ब्रांच की पूछताछ से बचती दिखीं गहना विशिष्ठ, बोलीं- ''मैं अभी मुंबई में नहीं हूं''

7/26/2021 10:57:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  राज कुंद्रा केस के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं  एक्ट्रेस गहना विशिष्ठ भी पुलिस के आड़े हाथ आ गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामले में गहना को पुछताछ के लिए समन किया है, लेकिन एक्ट्रेस ने क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश होने से मना कर दिया है और इसके साथ ही वजह भी बताई है।


न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया है कि उसकी अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ ने पॉर्न फिल्म रैकेट की जांच के सिलसिले में आज अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया है। हालांकि गहना वशिष्ठ इस दौरान नहीं पहुंची जिसेक बाद एक्ट्रेस ने इसकी वजह भी बताई है।


वहीं क्राइम ब्रांच के तलब करने के बाद गहना वशिष्ठ ने बताया है कि वो इस समय मुंबई में नहीं हैं। गहना ने कहा है कि 'मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं, मैं आज मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ में नहीं पहुंच पाऊंगी। मैं पूछताछ में पूरी तरह से को-ऑपरेट करने के लिए तैयार हूं।'


बता दें, गहना विशिष्ठ राज कुंद्रा की गिरफ्तार के बाद उनका समर्थन कर चुकी हैं। शिल्पा के पति के बचाव में एक्ट्रेस ने मॉडल पूनम पांडे की भी फटकार लगाई है। गहना के अनुसार- राज कुंद्रा के हॉटशॉट एप के लिए अश्लील फिल्में नहीं बल्कि Erotic फिल्में बनाई जाती हैं। वहीं, बीते दिन उन्होंने शिल्पा शेट्टी के बयान का  समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि शिल्पा शेट्टी का इसमें कोई हाथ है।


Content Writer

suman prajapati


Recommended News