''हर कोई मौके का फायदा उठा रहा'' राज कुंद्रा के बचाव में गहना ने लगाई पूनम पांडे की फटकार, बोलीं- वह इतने सालों से न्यूड वीडियो..

7/22/2021 4:57:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अश्लील वीडियो मामले में राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद कई एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आईं हैं और उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस पूनम पांडे, जिन्होंने राज कुंद्रा पर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। वहीं पूनम के इन बड़े खुलासों पर एक्ट्रेस गहना विशिष्ठ का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और उन्होंने राज का सपोर्ट करते हुए पूनम को खूब खरी खोटी सुनाई है।

 

वेब सीरीज 'गंदी बात' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा पर लगे अश्लील फिल्में बनाने के आरोप को गलत बताया है। उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में खुलासा किया कि वह और राज कुंद्रा कई फिल्मों के लिए साथ काम कर चुके हैं।


पूनम पांडे को लेकर गहना ने कहा- '2011 में पूनम ने कहा था कि अगर भारत जीतता है तो वह मैदान में न्यूड हो जाएंगी और वह इतने सालों से न्यूड वीडियो बना रही हैं। यह लोग कैसे कह सकते हैं कि राज ने उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डाल दिया है? राज की कंपनी शुरू करने से पहले भी वह इस तरह के वीडियो बनाती थीं। आज पूनम राज के साथ नहीं, पति के साथ हैं। वह अपने पति के साथ एमएमएस वीडियो बनाती है, जहां वह अपने प्राइवेट पार्ट दिखाती है। क्या राज उसे यह सब करने के लिए कहता है? एक आदमी फंसा हुआ है और हर कोई स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है।'


बता दें कि पूनम पांडे ने मुंबई उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर राज कुंद्रा और उनकी कंपनी से जुड़े लोगों के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल करने की गुहार लगाई है। हाल ही में पूनम ने अपने बयान में कहा, 'मुझे धमकी दी गई और मुझसे जबरन कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया। इसमें लिखा था, 'मुझे शूट करना होगा, पोज करना होगा और मुझे किसी खास प्रकार से दिखना होगा जो कि उनकी मांग के अनुसार होगा, अन्यथा वह मेरी व्यक्तिगत चीजें लीक कर देंगे।' 

Content Writer

suman prajapati