इंस्टा LIVE में न्यूड होकर बैठी ''गंदी बात'' फेम  गहना वशिष्ठ,लोगों से पूछा- ''क्‍या वल्‍गर लग रही हूं?''

8/3/2021 11:17:37 AM

मुंबई: अश्लील फिल्म मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अलावा जिस शख्स का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है वह 'गंदी बात' फेम  गहना वशिष्ठ का।  गहना वशिष्ठ लगातार ही इस केस में नए -नए खुलासे कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि उन्होंने गिरफ्तारी ना करने को लेकर उनसे 15 लाख मांगे थे।

PunjabKesari

इतना ही नहीं गहना ने कहा कि पुलिस बार-बार उनसे राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने से कह रही थी। इसी बीच  गहना वशिष्ठ ने इंस्टा पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, गहना हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आईं, लेकिन वह लाइव सेशन के दौरान न्यूड थीं। लाइव आकर उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वह वल्‍गर लग रही हैं

PunjabKesari

लाइव सेशन के दौरान गहना ने लोगों से कहा-'दोस्तों मैं आप सबके सामने लाइव बैठी हूं। मुझे बताइए क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या मैं चीप लग रही हूं? या मैं ऐसी कहीं लग रही हूं जिसे आप पोर्न कंटेंट में काउंट कर सकते हैं? क्या मेरी एक्टिविटी कोई भी ऐसी लग रही है जिसे आप पोर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकते हैं? ये मुझे बताएं और विश्वास कीजिए कि मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है इसलिए मेरा कहना कि मैंने कुछ नहीं पहना है लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट नहीं कर रहे हैं और मेरी जो बाकी वीडियोज हैं, जहां तो मैंने अच्छे-अच्छे कपड़े पहन रखे हैं  फिर भी उसे पोर्न कह रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

 

ये तो गलत बात है न? सारे लोग कह रहे हैं पोर्न शूट किया और अभी मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है, तो आप इसे पोर्न नहीं कह रहे हैं।  हाइपोक्राइसी की हद है। गहना के इस वीडियो में कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने दोनों ही तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।'

PunjabKesari


बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में  क्राइम ब्रांच ने गहना वशिष्‍ठ को एक बार फिर पूछताछ के लिए समन भेजा है। गहना ने इस पूछताछ से पहले ही कोर्ट का रुख किया है। गहना ने अग्रि‍म जमानत की याचिका दायर की है, ताकि पुलिस उन्‍हें फिर से गिरफ्तार न कर सके। दूसरी ओ  19 जुलाई को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा अभी भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं। वह पहले 27 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में थे जबकि किला कोर्ट ने उन्‍हें इसके बाद 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। जमानत के लिए राज कुंद्रा ने बम्‍बई हाई कोर्ट में याचिका दी है।इस पर 7 अगस्‍त को फैसला आ सकता है। पहले सोमवार, 2 अगस्‍त को ही सुनवाई होनी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News