एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार हुईं गहना वशिष्ठ की बिगड़ी तबीयत, जेल के अंदर ही चल रहा इलाज

3/9/2021 1:51:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भायखला जेल में बीमार पड़ गई हैं। उनका इलाज वहीं जेल के इनहाउस हॉस्पिटल में चल रहा है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि गहना काफी सीरियस बीमार हैं। 

PunjabKesari

 

जब गहना वशिष्ठ के पब्लिसिस्ट और लीगल अफेयर्स के हेड फ्लिन रेमेडियोज से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें 2-3 साथी महिला कैदियों से मेसेज मिले हैं जो कि शुक्रवार और शनिवार को जेल से बाहर आई हैं। उन्होंने बताया कि जुडिशल कस्टडी में गहना वशिष्ठ का शुगर लेवल काफी हाई है और उनके मेडिकल कंडीशन (diabetic ketoacidosis) की वजह से उन्हें दौरा भी पड़ सकता है या फिर वह कोमा में जा सकती हैं।

PunjabKesari


 
मुंबई क्राइम ब्रांच और मालवाणी पुलिस स्टेशन की कस्टडी के दौरान भी गहना  को हर रोज इंसुलिन का इंजेक्शंस दिया जाता था, क्योंकि उनका शुगर लेवल अक्सर 460-500 से ऊपर होता था। एक्ट्रेस के पर्सनल फिडिशियन और डायबेटॉलजिस्ट डॉक्टर प्रणव काबरा (एमडी) ने कंफर्म किया कि उन्हें हर दिन एक्सटर्नल इंसुलिन की जरूरत पड़ती है।

PunjabKesari

 

उन्होंने बताया कि बैरक में उनका कंडीशन लगातार बिगड़ता जा रहा था और बताया गया है कि इसके बाद ही उन्हें जेल के अंदर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। फ्लिन ने यह भी बताया कि गहना पिछले 18-24 महीने के अंदर डायबिटीज़ की वजह से 4 माइनर कार्डिएक अरेस्ट को झेल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि गहना अस्थमा की शिकार भी हैं और उनका स्वास्थ्य काफी खराब है।

PunjabKesari

 

मालूम हो, गहना तब अचानक सुर्खियों में आ गईं थी, जब उन पर वेबसाइट पर पॉर्न वीडियो अपलोड करने जैसे गंभीर आरोप लगे थे। जिसके बाद से वह भायखला जेल में सजा काट रही हैं।  
काम की बात करें तो गहना ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज 'गंदी बात' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह टीवी शो 'बहनें' में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही 30 वह साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News