हरभजन सिंह से शादी के बाद फिल्मों से दूरी बनाने को लेकर गीता बसरा का खुलासा- काम न करना पर्सनल चॉइस

4/16/2021 1:24:51 PM

मुंबई. एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। एक्ट्रेस बहुत जल्द दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस की एक बेटी हिनाया है। इसी बीच गीता ने अपने करियर में लिए ब्रेक के बारे में बात की है।

PunjabKesari
गीता ने कहा- 'मेरी मां एक वर्किंग मदर थीं और उन्होंने पूरे परिवार को बहुत अच्छे से संभाला। आज मेरे पास जो कुछ भी है उन्हीं की वजह से है। मैं उनसे इंस्पिरेशन लेती हूं और मानती हूं कि महिलाओं को अपने किसी भी पैशन को दबाना नहीं चाहिए।'

PunjabKesari
गीता ने आगे कहा- 'मां होना सबसे खूबसूरत अहसासों में से एक है। मैं अपनी बेटी हिनाया के साथ बिताए हर पल को बेहद एंजॉय करती हूं। ये बहुत ही पर्सनल है कि मैं काम नहीं करना चाहती। मैं मदरहुड को बेहद एंजॉय करती हूं और खुश हूं। मैं अपनी बच्ची के सभी खूबसूरत पलों जैसे उसकी पहली वॉक, उसकी पहली हंसी और उसके पहले शब्द को मिस नहीं करना चाहती थी।'

PunjabKesari
इसके अलावा गीता ने कहा- मैं दोबारा काम पर लौट आऊंगी। मैं जानती हूं कि सिर्फ मदरहुड आपको पहचान नहीं देता लेकिन ये पर्सनल चॉइस है। मैं पहले एक्टिंग करती थी तो उसे एंजॉय करती थी और अब जब मैं दोबारा रेडी हो जाऊंगी तो मैं दोबारा काम पर लौट आऊंगी।

PunjabKesari

बता दें गीता ने इमरान हाशमी की फिल्म दिल दिया है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद गीता ने 2015 में हरभजन से शादी कर ली। दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया था।


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static