आखिरी समय तक बच्चों को याद कर रही थीं गीता कपूर, मौत से पहले बोली थीं- ''मेरा राजा आएगा''

5/27/2018 4:10:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता कपूर का 27 मई की सुबह वृद्धाश्रम में निधन हो गया। गीता की मौत के बाद उनका शव मुंबई के विले पार्ले स्थित कपूर अस्पताल में रखा गया। हैरानी की बात ये है कि गीता के आखरी वक्त में भी परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। गीता अपनी आखरी सांसो तक अपने बच्चों का इंतजार करती रही थीं। 


खबरों के मुताबिक सोशल एक्टिविस्ट और प्रोड्यूसर अशोक पंडित और रमेश तोरानी वृद्धाश्रम गीता को देखने पहुंचे थे। इस दौरान अशोक ने कहा कि 'मुझे गुस्सा आ रहा है कि गीता की मौत के बाद अभी तक उनका बेटा राजा नहीं पहुंचा। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि हम दो दिनों तक उनके परिवार के सदस्यों के आने का इंतजार करेंगे।उन्होने कहा कि 'ये शर्मनाक है कि गीता के अंतिम संस्कार में उनका बेटा नहीं आया।

जबकि उसे पता है कि पिछले 3 महीने से उनकी हालत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही थी। वो लिक्विड डाइट पर जिंदा थीं। उन्हें दिखाई देना बंद हो गया था। दो दिन पहले जब मैं गीता कपूर से मिला तो उन्होंने कहा था जो कि उनके आखिरी शब्द भी थे मेरा राजा आएगा। 


अशोक ने कहा कि अगर मुझसे पूछा जाए तो मैं कहूंगा कि गीता कपूर अपने आखिरी वक्त में बहुत दुखी थीं। उन्हें उम्मीद थी कि उनका बेटा आएगा लेकिन शायद यही जिंदगी है। राजा को भी वहीं देखना पड़ेगा जो उसने अपनी मां के साथ किया। 


बता दें कि पहले गीता उस समय चर्चा में आई थीं जब उनका बेटा राजा उन्हें अस्पताल की फर्श पर ही छोड़कर चला गया था और उनका बेटा आए दिन गीता की पिटाई भी करता था। 

Punjab Kesari