हश हश के रहस्यमय हाई-प्रोफाइल मामले को सुलझाने के लिए इंस्पेक्टर गीता, हाथीराम और जेके तलपड़े आए साथ, देखें प्रोमो

9/21/2022 12:41:58 PM

ला ओपुलेंज़ा के पॉश सोसाइटी में एक डेड बॉडी और एक लापता पीआर पेशेवर - ईशी संघमित्रा ने जायरा, साईबा और डॉली के विशेषाधिकार प्राप्त जीवन को एक बुरे सपने में बदल दिया है। हर पल दबाव बढ़ने के साथ, इंस्पेक्टर गीता तेहलान (करिश्मा तन्ना) अपने सब्र के आखिरी पड़ाव पर है, लेकिन रहस्य उसकी कल्पना से कहीं ज्यादा गहरे हैं। जैसे-जैसे वह गहराई से खोजती है, वह प्राइम वीडियो ब्रह्मांड के दो सबसे अधिक मांग वाले पुलिस में शामिल हो जाती है - हाथीराम चौधरी (पाताल लोक से जयदीप अहलावत) और जेके तलपड़े (द फैमिली मैन से शारिब हाशमी)। 
 
प्राइम वीडियो ने आज इस असामान्य मामले के रहस्य को उजागर करने के लिए इंस्पेक्टर गीता, हाथीराम और जेके तलपड़े का एक नया वीडियो जारी किया है। समाज में तीन प्रकार के लोगों पर ध्यान केंद्रित करते हुए - अमीर, बनाने में अमीर और मजदूर वर्ग, इंस्पेक्टर हाथीराम एक परेशान जेके को उच्च-समाज की गंदगी को साफ करने के लिए कहता है। ऐसे में जैसे ही तीनों पुलिस वालों ने अपने सिर एक साथ रखते हैं, श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) का  जेके को फोन आता है, जो उसे पीछे हटने के लिए कहता है। हाथीराम भी एक हाई-प्रोफाइल मामले के खतरों को समझता है और गीता को  सावधान रहने को कहता है। हालांकि, बहादुर और समर्पित युवा अधिकारी इससे लड़ने का फैसला करती है। ऐसे में अब सवाल उठता है कि क्या गीता यह जानने में सफल होगी कि उस काली  रात में क्या गलत हुआ था?

यहाँ देखें प्रोमो : https://www.instagram.com/reel/Ciuajd_BWxD/?igshid=NDRkN2NkYzU=

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, हश हश एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का भी हैं, और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

हश हश 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है। प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से भागीदारों से आकर्षक "दिवाली विशेष छूट" के अलावा लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Related News

Recommended News